बॉलीवुड

Bhediya Box Office Collection Day 10 Varun Dhawan Kriti Sanon Film Not Good Earnings | मुश्किल से इतने करोड़ के पार पहुंचा ‘भेड़िया’, क्या मिला पाया रविवार का फायदा?

open-button



10वें दिन ‘भेड़िया’ ने किया इतना बिजनेस
पिछले शुक्रवार 25 नवंबर को सिनेमाघरो में रिलीज हुई वरुण धरन और कृति सेनन (Varun Dhawan-Kriti Sanon Film) की फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya Box Office Collection) ने रिलीज के शुरूआत दिनों में काफी अच्छी कमाई की थी, जिसको देखने के बाद ये दावा किया जा रहा था कि फिल्म बड़े आराम से अपने बजट यानी 60 करोड़ को पार कर जाएगी, लेकिन रिलीज के चौथे दिन से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार संघर्ष कर रही है।

फिल्म को मिल रे केवल रिव्यू

डायरेक्टर अमर कौशिक (Amar Kaushik) के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस की ओर से काफी पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं, लेकिन कलेक्शन के मामले में ये फिल्म एवरेज ही साबित रही। फिल्म ने अपनी रिलीज के 10वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 4.50 करोड़ का कारोबार किया, जिसके बाद फिल्म ने 50 करोड़ का आकंड़ा तो पार कर लिया, लेकिन फिल्म के बजट के मुकाबले अभी 10 से 11 करोड़ की कमाई अभी बाकी है।

यह भी पढ़ें

एक नजर इधर भी… Kriti Sanon का ग्लैमरस लुक उड़ देगा आपके भी होश


बाकी फिल्मों से पीछे रही भेड़िया
वरुण धवन और कृति सेनन (Varun Dhawan-Kriti Sanon Film Bhediya) की इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस इसको देखने के लिए बेताब थे, लेकिन जिस हिसाब से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चल रही हैं, लगता नहीं की आने वाले समय में फिल्म अपने बजट के मुकाबले कमाई कर पाएगी। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑपिस पर हिट रही, लेकिन कमाई के मामले में कई फिल्मों से पीछे ही रह गए। ओपनिंग डे पर फिल्म ने 7.48 करोड़ का कलेक्शन किया था।

कमाई के आंकड़ें

पहले वीकएंड पर फिल्म ने 28.55 करोड़ का कारोबार किया था। वहीं, फिल्म ने पहले सफ्ताह में कुल 42.05 करोड़ का कलेक्शन किया था। अब दूसरे वीकएंड के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। दूसरे शुक्रवार को भेड़िया ने 2 करोड़ की कमाई की। शनिवार को फिल्म के बिजनेस में थोड़ा उछाल नजर आया। नौवें दिन फिल्म ने 3.7 करोड़ जुटाए। अब फिल्म के 10वें दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। रविवार के दिन छुट्टी की वजह से फिल्म ने 4.5 करोड़ का कारोबार किया है। इसी के साथ अब यह फिल्म 50 करोड़ के आंकड़े को भी पार कर चुकी है। फिल्म का कुल कलेक्शन अब 52.26 करोड़ हो चुका है।

यह भी पढ़ें

सुसाइड करने वाले थे Karan Johar? फिर अंबानी ने दिए 300 करोड़ – एक्टर का दावा

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top