बॉलीवुड

Ayushmann Khurrana Randeep Hooda Become Gay in Movies | बड़े पर्दे पर ‘Gay’ का किरादर निभाने वाले ये एक्टर्स ऑनस्क्रीन किस से लेकर इंटीमेट सीन तक करने से भी नहीं हटे पीछे

open-button


बॉलीवुड से लेकर OTT तक नई आइडिया वाली फिल्में देखने को मिलती है. इंडस्ट्री के मेकर्स नए चीजों को दर्शकों के सामने रखना पसंद करते हैं. इन्हीं के बीच बात आती हैं LGBT फिल्मों की. समलैंगिक रिश्तों पर आधारित फिल्मों और वेब सीरीज को काफी पसंद किया जाता है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बातने जा रहे हैं, जिन्होंने बड़े पर्दे पर Gay का किरदार निभाया और ऑनस्क्रीन किस से भी पीछे नहीं हटे.

नई दिल्ली

Updated: March 02, 2022 03:59:51 pm

आज के टाइम में लोग कुछ अलग देखने की चाह रखते हैं. इसी को देखते हुए बॉलीवुड से लेकर OTT तक कई नए आइडिया की तलाश शुरू कर दी है. वो हर बार कुछ नया करने की कोशिश करते हैं. बॉलीवुड में फिल्म मेकर्स अपनी फिल्म की कहानियों को लेकर काफी बदलाव कर रहे हैं. वहीं अगर बात OTT प्लेटफॉर्म की करें तो वहां भी हर दिन नए-नए कंटेंट देखने को मिल रहे हैं, जो काफी इंटरेस्टिंग देखने में लगते हैं.

ayushmann_khurrana_randeep_hooda_become_gay_in_movies.jpg

बड़े पर्दे पर ‘Gay’ का किरादर निभाने वाले ये एक्टर्स ऑनस्क्रीन किस से लेकर इंटीमेट सीन तक करने से भी नहीं हटे पीछे

फिल्मों कुछ चीजें सीमाओं में बंधी होती हैं, वेब सीरीज में इन सभी सीमाओं के बोल्ड कंटेंट के तौर पर परोस दिया जाता है. आज हम आपको कुछ ऐसी ही फिल्मों में काम करने वाले बड़े स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है कि जिनकी फिल्में समलैंगिक रिश्तों पर आधारित है और उनको दर्शकों का काफी प्यार भी मिला है. इन फिल्मों में इन एक्टर्स ने किस लेकर इंटीमेट सीन तक सब दिए हैं.

subha_mangala_zyada_sabadhan.jpgआयुष्मान खुराना को आज के समय पर कौन नहीं जानता. वे अक्सर लीक से हटकर फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. इसी की वजह से उनकी फिल्में काफी पसंद की जाती है. वे अपने हर किरदार में जान फूंक देते हैं. फिर चाहे वो लड़की का किरदार हो, किन्नर का हो या फिर गे (Gay) का. ऐसा ही एक किरदार आयुष्मान ने फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में निभाया था. फिल्म में उनका साथ एक्टर जितेंद्र कुमार ने दिया है. दोनों एक्टर्स इस फिल्म में Gay की भूमिका में नजर आ रहे हैं और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है. इस फिल्म के जरिए इन दोनों ने गे रिलेशनशिप को समाज में नॉर्मलाइज करने की पहल की थी, जिसके लिए इन दोनों ने एक हॉट किसिंग सीन भी दिया था.
यह भी पढ़ें

‘लॉक अप’ में आते हीं जेलर और कैदी में छिड़ी जंग, कंगना रनौत पर भड़की पायल रोहतगी

bombay_talkies.jpgअपनी बेहतरीन एक्टिंग और दमदार लुक्स के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर रणदीप हुड्डा भी इस लिस्ट में शामिल हैं. रणदीप हुड्डा भी अपने जबरदस्त किरदारों के लिए काफी पसंद किए जाते हैं. वे भी अपने हर एक किरादर में जान फूंक देते हैं उसमें अंदर तक घूस जाते हैं और अपनी भूमिकाओं के साथ एक्सपरिमेंट करते रहते हैं. ऐसा ही एक किरदार उन्होंने फिल्म ‘बॉम्बे टॉकीज’ में निभाया था, जिसमें वे Gay की भूमिका में नजर आ रहे हैं और उनका साथ एक्टर साकिब सलीम ने दिया था. फिल्म में रणदीप और साकिब दोनों ही समलैंगिक रिश्तों में बंधे नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं फिल्म में दोनों के बीच लिपलॉक सीन भी फिल्माया गया था, जो काफी चर्चाओं में रहा था.

made_in_heaven.jpgइसके अलावा OTT पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘मेड इन हैवन’ को हम कैसे भूल सकते हैं. इस वेब सीरीज अपने बोल्ड कंटेंट को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थी. सीरीज में एक्टर अर्जुन माथुर और विक्रांत मैस्सी के बीच समलैंगिक रिश्तों (Gay Relationship) को भी दिखाया गया था. इतना ही नहीं सीरीज में दोनों ने बाथटब में कुछ इंटिमेट सीन भी दिए थे, जो उस समय भी जमकर वायरल हुए थे. दोनों का किसिंग सीन भी सुर्खियों में काफी समय तक बना रहा है, जिसके लिए विक्रांत मैस्सी को ट्रोलर्स का जमकर सामना करना पड़ा था और काफी मुश्किलें भी झेलनी पड़ी थीं. हालांकि वेब सीरीज को काफी पसंद किया गया था.
loev.jpgएक्टर शिव पंडित काफी लंबे समय से ही इंडस्ट्री में बने हुए हैं, लेकिन उन्होंने नाम और शोहरत अब फिल्मों और वेब सीरीज से मिलने लगी. उनको उनके अलग किरादरों के लिए अब नोटिस किया जा रहा है. खास बात ये है कि शिव पंडित भी अपने किरदारों के साथ एक्सपरिमेंट करते नजर आते हैं. जैसे साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘Loev’ में शिव ने भी अपना किसिंग सीन दे कर सभी को चौंका दिया था. शिव ने ये सीन एक्टर ध्रुव गणेश के साथ दिया था.
dostana.jpgइसके अलावा आप सभी ने जॉन अब्राहम, प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘दोस्ताना’ तो जरूर देखी होगी. ये साल 2008 में रिलीज हुई थी. उस समय में ये फिल्म जॉन और अभिषेक के बीच दिखाए समलैंगिक रिश्तों (Gay Relationship) को लेकर काफी सुर्खियों में रही थी. हालांकि ये दोनों फिल्म में केवल किराये पर घर लेने के लिए ये झूठ बोलते हैं, लेकिन फिल्म में इन दोनों के बीच भी किसिंग सीन भी दिखाया गया था. इस सीन को लेकर काफी लंबे समय तक चर्चा का बाजार भी गर्म रहा था.
यह भी पढ़ें

चुलबुले अंदाज से फैंस के दिलों पर राज करने वाली पापा की गोद में बैठी इस बच्ची को क्या आपने पहचाना, सलमान खान भी हैं फैन

newsletter

अगली खबर

right-arrow

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top