बॉलीवुड

Aruna Irani Played Sanjay Dutt Mom In Rocky And Seduce Him In Next | संजय दत्त की पहली फिल्म में उनकी मां बनी थीं यह अभिनेत्री , दूसरी फिल्म में माशूका बनकर किया था रोमांस

open-button


जहां अरुणा ईरानी ने सकारात्मक भूमिकाएं बखूबी अदा की हैं, तो वहीं नकारात्मक भूमिकाओं में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने फिल्मी करियर को लेकर कई बातें बताईं और इसी दौरान उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने अपनी पहली फिल्म में संजय दत्त की मां की भूमिका निभाई और फिर कैसे अगली फिल्म में वह संजय दत्त को रिझाती नजर आईं थीं।

अरुणा ईरानी ने साल 1961 में फिल्म ‘गंगा जमुना’ से एक चाइल्ड ऐक्टर के तौर पर ऐक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने ‘कारवां’, ‘बॉम्बे टू गोव’, ‘बॉबी’ जैसी कई फिल्मों में सपोर्टिंग किरदार निभाए थे। संजय दत्त की बात करें तो उन्होंने फिल्म ‘रॉकी’ से 1981 में बॉलिवुड में डेब्यू किया था। संजय के साथ काम के अनुभव पर अरुणा ने एक इंटरव्यू में बताया, ‘मैंने ज्यादातर फिल्म ऐक्टर्स के साथ काम किया है। मुझे संजय के साथ काम करने में भी काफी मजा आया है। मैंने उनकी डेब्यू फिल्म में उनकी मां का किरदार निभाया था।’

अरुणा ने हंसते हुए आगे कहा, ‘उससे अगली ही फिल्म में मैं संजय दत्त को सिड्यूस कर रही थी। मुझे अभी भी समझ में नहीं आता है कि कैसे लोग उस समय यहां तक कि अभी भी इस बात को स्वीकार कर लेते थे।’ अरुणा ईरानी ने ऐसे ही कई तरह के किरदार बॉलिवुड की फिल्मों में निभाए हैं।

आपको बता दें अरुणा ईरानी अपने वर्क फ्रंट के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रही। अरुणा ईरानी ने कुकू कोहली के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी इसी इंटरव्यू में बताया था। अरुणा ईरानी ने बताया कि कुकू कोहली ने अपनी पहली शादी के बारे में उन्हें नहीं बताया था और उन्होंने 32 साल बाद इस सीक्रेट से पर्दा उठाया। मालूम हो कि अरुणा को शूटिंग के दौरान है कुकू से प्यार हुआ था।

यह भी पढ़ें

जब 12 साल की तब्बू को देखकर इस सुपरस्टार ने कर लिया था यह फैसला

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top