बॉलीवुड

Aruna Irani Did Not Want To Be A Mother | ‘इमोशनल मां’ का किरदार निभाने वाली Aruna Irani असल जिंदगी में नहीं बनना चाहती थीं मां!

open-button


उनके किरदारों को काफी पसंद भी किया गया. इसके अलावा उन्होंने दर्जनों फिल्मों में प्यारी और इमोशल मां के किरदार निभाए, जिन्हें दर्शकों ने खूब प्यार मिला, लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि अरुणा असल जिंदगी में मां नहीं बनना चाहती थी. जी हां, अपने एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बच्चों को लेकर कहा था कि ‘जब भी मैं अपने भतीती और भतीजे को देखती हूं तो मन में ऐसा लगता है अच्छा है मेरे बच्चे नहीं हैं, क्योंकि जब भी घर में कोई मेहमान आता है तो बच्चे हंगामा करने लगते हैं तो मैं परेशान हो जाती हूं’.

यह भी पढ़ें

46 साल पहले जब सादी साड़ी में Cannes पहुंची थीं Shabana Azmi और Smita Patil, जेब में नहीं थे पैसे खाना खाने के लिए लगाना पड़ा था जुगाड़

inner_image_aruna_irani_2.jpg
साथ ही मां बनने को लेकर उन्होंने बताया था कि ‘डॉक्टरों ने उन्हें समझाया था कि बच्चे और उनके बीच उम्र और जेनरेशन का बड़ा गैप होगा. उससे बच्चों को संभालने में दिक्कत होगी’. यही वजह है कि वो आज तक मां नहीं बनीं. अरुणा ईरानी अपने आठ भाई बहनों में सबसे बड़ी थीं. उन्होंने केवल 6ठीं क्लास तक ही की थी. परिवार की आर्थिक तंगी को देखते हुए उनको बीच में ही अपनी पढ़ाई को छड़ना पड़ा. अरुणा ईरानी ने 9 साल की उम्र में एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी थी.

inner_image_aruna_irani.jpg
उनकी पहली फिल्म ‘गंगा जमुना’ थी. साथ ही एक्ट्रेस ने हिंदी फिल्मों के अलावा मराठी फिल्मों में काम किया है. इतना ही नहीं कम ही लोग ये जानते हैं कि अरुणा ने 40 की उम्र में फिल्म डायरेक्टर संदेश कोहली से शादी की थी. हालांकि, वो पहले से ही शादी शुदा थे और ये उनकी दूसरी शादी थी. शादी के बाद अरुणा ईरानी ने फैसला किया था कि वो मां नहीं बनेंगी. बता दें कि उन्होंने ‘अनपढ़’, ‘उपकार’, ‘आया सावन झूम के’, ‘औलाद’, ‘हमजोली’, ‘बॉबी’, ‘लव स्टोरी’ और ‘बेटा’ जैसी कई और हिट फइल्मों में काम किया है.
यह भी पढ़ें

Bhool Bhulaiyaa 2 के बाद अब ‘भूल भूलैया 3’ की शुरू होगी तैयारी?

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top