बॉलीवुड

anushka sharma slapped ranbir kapoor during a dil hai mushkil shooting | जब Anushka Sharma ने Ranbir Kapoor को मार दिया था जोरदार थप्पड़, गुस्से में एक्टर ने यूं जाहिर किया था अपना गुस्सा

open-button


बता दे कि इस बात का खुलासा बिहाइंड सीन वीडियो में हुआ था। बता दे कि एक सीन के लिए रणबीर को कई बार थप्पड़ मारना था सीन को परफेक्ट तरीके से करने के लिए उन्होंने कुछ ज्यादा ही थप्पड़ सच में मार दिए थे जिससे रणबीर उनसे सच में गुस्सा हो गए थे।वीडियो में गुस्से में रणबीर अनुष्का से कहते हैं-मैंने तुम्हें कहा था ऐसा मत करो, ये मजाक नहीं है। तब अनुष्का कहता हैं कि यह मैने जान बूझकर नहीं किया हैं। फिर अनुष्का अपने दोस्त रणबीर से कहती हैं क्या तुम मुझसे नाराज हो, जिस पर रणबीर गुस्से से कहते हैं मैं नाराज हूं।

रणबीर आगे कहते हैं कि मुझे ऐसा लग रहा था कि कोई मुझे सच में ही मार रहा हैं। तुमने मुझे काफी जोड़ से मारा था। बता दे कि अनुष्का ने सीन को सही से सूट करने के लिए ऐसा किया था। रणबीर ने एक इंटरव्यू में भी इस बात का जिक किया था। उन्होंने कहा था, अनुष्का ने मुझे एक बार-दो बार जोर-जोर से थप्पड़ मारे, वो बहुत ऑर्गनिक एक्टर हैं।

यह भी पढ़ें

100-200 करोड़ नहीं बल्कि इतने करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं ऐश्वर्या राय, एक्ट्रेस होने के साथ सफल बिज़नेसवुमन भी हैं अभिनेत्री

आपको बता दे कि अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर इस बात को भूल चुके हैं। दोनो कापी पुराने और काफी अच्छे दोस्त भी हैं। एक इंटरव्यू में अनुष्का ने भी इस मामले पर अपनी सफाई देते हुए कहा था, आप जानते होंगे कि सीन कैसे शूट होते हैं? पहले आप एक एक्टर को शूट करते हैं और फिर दूसरे एक्टर को। पहले रनबीर का शॉट लिया गया और मुझसे कहा गया कि मुझे उन्हें रियल में थप्पड़ मारना है। मैंने उन्हें मारा. सीन बहुत लंबा था. जब मेरे सीन की शूटिंग हुई तो कहा गया रियल में नहीं मारना लेकिन मैं सीन में खो गई और सच में थप्पड़ मार दिए।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top