बॉलीवुड

Anupam Kher Meets Kangana Ranaut Amid Emergency Film Controversy | ‘इमरजेंसी’ विवाद के बीच Anupam Kher ने ऐसे कराया Kangana Ranaut को ‘स्पेशल फील’, दिया ऐसा सरप्राइज

open-button


कंगना की ये फिल्म रिलीज होने से पहले विवादों में घिर चुकी है. इस बीच फिल्म से अनुपम खेर (Anupam Kher) का भी पोस्टर जारी कर दिया गया है, जिसमें वो जय प्रकाश नारायण (Jaya Prakash Narayan) का किरदार निभाने वाले हैं. उनके लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म की कॉन्ट्रोवर्सी की सारी टेंशन के बीच अनुपम खेर ने कंगना को सेट पर एक बड़ा सरप्राइज दिया है. जी हां, अनुपम फिल्म के सेट पर कंगना के लिए उनकी पसंद का खाना लेकर पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें

‘फाइनली गांधी परिवार का अहंकार टूटा’, फिल्ममेकर ने किया कटाक्ष; यूजर बोले – ‘नाम मिट्टी में मिला दिया’

इसकी एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट भी शेयर की है, जिसको काफी पसंद भी किया गया. वीडियो में अनुपम, कंगना को खाना सर्व करते नजर आ रहे हैं. कंगना भी खाने को बेहद ही स्वादिष्ट बताती हैं. दरअसल, कंगना को कढ़ी-चावल बेहद पसंद है, जिसके बाद अनुपम खेर उनके लिए कढ़ी-चावल लेकर उनकी फिल्म के सेट पर पहुंच गए, जिसके बाद एक्ट्रेस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. साथ ही वो वीडियो में बताती नजर आ रही हैं कि एक्टर उनके लिए क्या-क्या लाए हैं.

वीडियो को शएयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है ‘फेवरेट एक्टर अनुपम खेर, फेवरेट खाना कढ़ी-चावल, सुखे आलू… वाह! लाइफ सेट ‘इमरजेंसी”. वहीं अगर एक्ट्रेस के इस फिल्म के पोस्टर के बारे में बात करें तो, जारी पोस्टर में कंगना एक हूबहू इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के जैसी नजर आ रही हैं. वहीं उनके इस लुक के पीछे ऑस्कर विजेता सर्वश्रेष्ठ मेकअप और हेयर स्टाइलिस्ट डेविड मालिनोवस्की का हाथ है. बता दें कि उनकी ये फिल्म ‘इमरजेंसी’ अगले साल 25 जून 2023 को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें

‘हम एक कमरे में रहे तो छिपानी पड़ेंगी धारदार चीजें’, Naga Chaitanya के साथ अपने रिश्तों को Samantha Ruth ने ऐसे किया बयां

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top