बॉलीवुड

ananya panday faced casual sexism asked to get boob job done | अनन्या पांडे ने किया खुलासा, कहा- शुरुआती दौर में झेला सेक्सिज्म, फेस, बॉडी के साथ ब्रेस्ट एनहैंसमेंट तक की मिली सलाह

open-button


एक्ट्रेस ने बताया कि शुरुआती दौर में लोगों ने मुझे कई तरीके की सलाह दी जिसमें फेस, बॉडी के साथ ब्रेस्ट एनहैंसमेंट तक करवाने की सलाह शामिल थी। ये मेरे लिए बहुत ज्यादा हर्टफुल था। जब मैंने काम की शुरुआत की तब लोगों के मुंह से ये चीजें निकलकर आईं। उन्होंने ये चीजें बहुत ही कैजुअली कहीं। कुछ भी सीधे तौर पर नहीं कहा गया, लेकिन मुझे समझ सब आता था। वे कहते थे कि थोड़ा भरो, तुम्हें वजन बढ़ाने की जरूरत है। सबसे खराब चीज होती है जब आप किसी को उसकी बॉडी से जज करते हो।”

ananya_panday.jpgहाल ही में अनन्या पांडे ने एक फोटोशूट भी करवाया है, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस फोटोशूट में वो फ्लोरोसेंट ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। लोग इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें कि एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। करण जौहर ने एक्ट्रेस को लॉन्च किया था। फिल्म में अनन्या टाइगर श्रॉफ के अपोजिट नजर आईं थीं। अनन्या को आखिरी बार शकुन बत्रा की गहराइयां में देखा गया था जहां उन्होंने दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा के साथ अभिनय किया था। अब उनके पास बहुप्रतीक्षित पुरी जगन्नाथ फिल्म लाइगर है।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top