बॉलीवुड

An Action Hero Box Office Collection Day 2 Ayushmann Khurrana film Slow In Theaters | दूसरे दिन ही धीमी हूई ‘An Action Hero’ की चाल, बस इतना हुआ कलेक्शन

open-button



दूसरे दिन ऐसा रहा ‘एन एक्शन हीरो’ का कलेक्शन
बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana Film An Action Hero) पहली बार एक्शन मोड़ में नजर आ रहे हैं, लेकिन फिल्म की स्टोरीलाइन लोगों को कुछ खास प्रभावित नहीं कर पा रही है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का हाल देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म लोगों की अपेक्षाओं पर खरी नहीं उतरी।

दूसरे दिन बॉक्स ऑफिर ढीली पड़ी फिल्म

हालांकि, जहां फिल्म ने अपने ओपनिंग डे वाले दिन 1.31 करोड़ की कमाई की। वहीं, दूसरे दिन फिल्म के कमाई के आंकड़े कुछ सही है, लेकिन उतना नहीं जितने में फिल्म के बजट की भरपाई हो पाए। सामने आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन भी केवल 1.70 रुपये तक की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म ने दो दिनों में कुल 3 करोड़ के आसपास तक की ही कमाई की है।

यह भी पढ़ें

बॉक्स ऑफिस पर खत्म हो रहा ‘भेड़िया’ का खौफ, नौवें दिन की इतनी कमाई


करोड़ों की कमाई वाली फिल्में देने के लिए मशहूर हैं आयुष्मान
आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana Film) अपनी फिल्मों की चॉइस को लेकर काफी पहचाने जाते हैं। कहा जाता बै कि एक्टर बेहद सजकता के साथ अपनी फिल्मों का चयन करते हैं। इतना ही नहीं पिछले कुछ वक्त में उन्होंने ऑफ-बीट किरदार वाली कई बेहतरीन फिल्में की हैं, जिसने छप्पड़ फाड़ कमाई की है। हालांकि बीते कुछ समय से उनकी रिलीज हुई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टिकी नहीं है।

फिल्म के बारे में कुछ बातें

वहीं अगर बात ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero Box Office Collection) के कलेक्शन की करें तो, वीक डेज से इसके बारे में पता चल जाएगा। फिल्म में आयुष्मान एक फेमस एक्टर ‘मानव’ की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जिसे एक गुंडे यानी जयदीप अहलावत के खिलाफ एक्शन से भरपूर पीछा करते हुए देखा जा सकता है। निर्देशक अनिरुद्ध अय्यर की इस फिल्म को आनंद एल राय और भूषण कुमार ने प्रड्यूस किया है।

यह भी पढ़ें

 Bigg Boss 16 Promo: अपनी हरकतों से सलमान की हिट लिस्ट में आए ये कंटेस्टेंट्स!

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top