बॉलीवुड

amrita rao rj anmol love story couple first meeting to secret marriage | रेडियो स्टेशन में मुलाकात बना जिंदगीभर का साथ, जाने कैसे बनी अमृता राव और आरजे अनमोल की लव स्टोरी

open-button


एक्ट्रेस अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। दोनो ने गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। दोनो की पहली मुलाकात की बात करें तो दोनो की पहली बार मुलाकात रेडियो स्टेशन पर हुई थी। इस दौरान अनमोल ने एक्ट्रेस का इंटरव्यू लिया था। धीरे- धीरे दोनो में दोस्ती हुई और दोनो की बीच में नजदीकियां बढ़ गई। अमृता को जहां अनमोल की आवाज पसंद आई, तो वहीं एक्ट्रेस की सादगी और खूबसूरती अनमोल के दिल को छू गई।

amrita_rj_anmol.jpgबता दे कि दोनो ने एक दूसरे को सात साल तक डेट किया उसके बाद दोनो ने शादी करने का फैसला बना ही लिया और साल 2016 में इन्होंने शादी की। अमृता ने हाल ही अपनी शादी की पहली बार झलकें फैंस के साथ साझा की थीं। दोनो की यह तस्वीर उनके फैंस को काफी ज्यादा पंसद आई हैं।

आपको बता दे कि शादी के चार साल बाद यानी नवंबर 2020 में कपल एक बेटे के माता पिता बने, जिनका नाम दोनों ने वीर रखा है। शादी के बाद भी दोनो के बीच का प्यार कम नहीं हुआ हैं।

यह भी पढ़ें

शादी के बाद रणबीर-आलिया ने ऐसे मनाई फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी, देखें तस्वीरे

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top