बॉलीवुड

Amitabh Bachchan’s mother threatened the producer of Khuda Gawah | जया बच्चन ने सफेद साड़ी पहनी तो तेरी बीवी भी पहनेगी, Amitabh Bachchan की मां ने खुदा गवाह के प्रोड्यूसर को दी थी धमकी

open-button


वही बात श्रीदेवी की मां की करें तो श्रीदेवी की मां ने बोला था कि अगर उनकी बेटी को कुछ हुआ तो बेहतर होगा वह काबुल में ही रहें। उन्होंने कहा था कि श्रीदेवी के बिना लौटे तो उनको भी जान से मार दिया जाएगा। बता दे कि फिल्म खुदा गवाह की शूटिंग अफगानिस्तान की खूबसूरत लोकेशन पर हुई थी। अमिताभ बच्चन और श्रीदेवी को वहां खूब प्यार भी मिला था।

हालाकि दोनो के घरवाले यह बात नहीं चाहते थे कि वे अफगानिस्तान में जाकर शूटिंग करें। मनोज देसाई ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया ता कि- अमिताभ बच्चन की मां तेजी बच्चन जी ने मुझे धमकी दी थी कि अगर अमित को कुछ भी होता है और अगर जया ने सफेद साड़ी पहनी तो तेरी बीवी कल्पना भी सफेद साड़ी पहनेगी। तू इधर आना ही नहीं वापस।

आपको बता दे कि श्रीदेवी की मां ने भी वॉर्निंग दी थी कि मनोज भाई श्री को कुछ हुआ तो काबुल से वापस मत आना। तुम्हारा खून करवा दूंगी मैं इधर। मनोज कहते है कि तो आप सोच सकते हैं कि शूट करना कितना ज्यादा रिस्की था। हालांकि अमिताभ बच्चन ही चाहते थे कि शूटिंग लोकेशन ऑथेंटिक हो।

यह भी पढ़ें

‘इलाहाबाद का है गा लेगा, पंडित शिवकुमार शर्मा ने ही अमिताभ बच्चन से गवाया था ‘रंग बरसे भीगे चुनरवाली’ वाला गाना

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top