बॉलीवुड

Amitabh Bachchan Told An Anecdote Related To Film Muqaddar Ka Sikandar | ‘मेरी ही फिल्म मेरे साथ बैठकर देखना चाहते थे वो’, Amitabh Bachchan ने सुनाया वो मजेदार किस्सा

open-button


इसी एक वजह से उस दौर में फिल्में देखने के लिए सिनेमाघरों में काफी भीड़ लगा करती थी. ऐसा ही एक किस्सा अमिताभ ने अपने फैंस के साथ साझा किया, जो उनकी साल 1978 में आई रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ से जुड़ा है. अमिताभ ने अपने ब्लॉग में एक मजेदार घटना का जिक्र करते हुए याद कि किस तरह उनके एक फैन ने उनको लेकर एक प्रण कर लिया था, जो पूरा होकर रहा. उन्होंने लिखा कि ‘वो एक लिमिटेड बैकग्राउंड से आते थे. मेरी फिल्म मुकद्दर का सिकंदर देखना चाहते थे. उन्होंने मुझसे मिलने पर कहा था कि मेरा उस पर कुछ बकाया है’.

यह भी पढ़ें

इस वजह से Akshay Kumar को पत्नी Twinkle Khanna के आगे जोड़ने पड़ते हैं हाथ, कभी छूने पड़ते हैं पैर

अमिताभ बच्चन ने लिखा कि ‘फिर मैंने उनसे इस बारे में पूछा, तो उन्होंने बताया कि साल 1978 में आई मेरी फिल्म मुकद्दर का सिकंदर वो देखना चाहते थे, तो उन्होंने कहीं से 10 रुपये का जुगाड़ किया था. इसके बाद वो फिल्म देखने के लिए कई किलोमीटर दूर की यात्रा करने के बाद थियेटर पहुंचे थे. टिकट लेने के लिए वो वहां घंटों इंतजार कर रहे थे और जब टिकट काउंटर की विंडो पर उनकी बारी आई तो वहां मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई, जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज भी कर दिया. हमारा ये फैन थियेटर्स की भगदड़ झेलने और पुलिस की लाठी खाने के चलते जमीन पर गिर गया और उनके सर पर चोट भी आई थी’.

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में आगे लिखा कि ‘इतना सब होने के बाद उनके 10 रुपये भी खो गए थे. इसके बाद उन्होंने ये प्रण लिया कि अब वे इस फिल्म को तभी देखेंगे जब इस फिल्म के मेन हीरो यानी अमिताभ बच्चन उनके साथ बैठकर इस फिल्म को देखेंगे. इस बात को कई साल गुजर चुके हैं और अब भी वे अपने प्रण पर कायम हैं’. अमिताभ ने बताया कि ‘मैंने उन्हें ब्याज समेत उन्हें 20 रुपये लौटाए थे. मैंने उन्हें ये भी आश्वासन दिया था कि एक दिन आएगा जब हम साथ में ये फिल्म जरूर देखेंगे’. बता दें कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ विनोद खन्ना और रेखा जैसे कई बड़े सितारे नजर आए थे.

यह भी पढ़ें

Allu Arjun ने ‘Pushpa 2’ से जुड़ी इस करोड़ों की दमदार डील को मारी लात, फैंस बोले – ‘इसे कहते हैं कॉन्फिडेंस’

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top