बॉलीवुड

Amitabh Bachchan to these Celebs congratulated Alia Ranbir for Wedding | Alia के हाथों में रच गई Ranbir के नाम की मेहंदी, इन दिग्गज हस्तियों ने कुछ इस अंदाज में दी बधाई

open-button


आज आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding) की शादी है, जिसके लिए उनके करीबी लोग और सेलेब्स शादी में शिरकत कर रहे हैं. ऐसे में कई बड़े सेलेब्स दोनों को आने वाली नई जिंदगी की बधाई भी दे रहे हैं.

Published: April 14, 2022 12:01:30 pm

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की शूटिंग के दौरान प्यार में पड़े ‘शिवा’ और ‘ईशा’ यानी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt Ranbir Kaooor Wedding) अपनी शादी को लेकर काफी लंबे से चर्चाओं में बने हुए थे. वहीं जब दोनों की शादी की खबरें धीरे-धीरे करके सामने आने लेगी तो फैंस उनकी फिल्म से ज्यादा उनकी शादी का इंतजार करने लगे और उनके इस लंबे इंतजार को विराम मिल चुका है. दोनों कपल अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों अपने मुंबई के पाली हिल स्थित वास्तु अपार्टमेंट में अपने परिवार वालों और खास दोस्तों के बीच सात फेरे लेंगे.

Alia के हाथों में रच गई Ranbir के नाम की मेहंदी, इन दिग्गज हस्तियों ने कुछ इस अंदाज में दी बधाई

Alia के हाथों में रच गई Ranbir के नाम की मेहंदी, इन दिग्गज हस्तियों ने कुछ इस अंदाज में दी बधाई

इन दो सितारों की शादी होता देख फैंस तो एक्साइडेट हैं. साथ ही सेलेब्स भी अपने इमोशन्स को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. ऐसे में टीवी से लेकर बॉलीवुड जगत के सभी बड़े छोटे सेलब्स दोनों का बधाई दे रहे हैं और उनकी आने वाली जिंदगी के लिए कामना कर रहे हैं. आप सभी तो जानते ही हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी अहम भूमिका निभाने वाले हैं. इसी बीच उन्होंने भी इस कपल को जिंदगी के अगले पड़ाव की शुभकामनाएं दी है.

यह भी पढ़ें

होने वाली पत्नी Alia Bhatt की इस फिल्म को Ranbir Kapoor ने कर दिया था रिजेक्ट, अब जोड़ने जा रहे बंधन

अमिताभ बच्चन फिल्म के नए गाने ‘केसरिया’ का एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को शादी की शुभकामनाएं दी हैं. सदी के महानायक कैप्शन में लिखा कि ‘हमारी ईशा और शिव को शुभकामनाएं… क्योंकि आने वाले दिनों में वे बेहद ही खास सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं. चलिए टीम ब्रह्मास्त्र के साथ इस जश्न की शुरुआत करें’.

इसके अलावा जाने माने फिल्म मेकर और ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने भी इस प्यारे से कपल आलिया और रणबीर को शादी की शुभकामनाएं देते हुए लिखा ‘प्यार एक रोशनी है जो एक दूसरे की जिंदगी को रौशन कर देती है. नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं. आलिया रणबीर’.

साथ ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर आर्यन मुखर्जी (Aryan Mukherji) ने भी बेहद खास अंदाज में आलिया और रणबीर को शादी की और नए सफर की बधाई दी है. उन्होंने भी इंस्टाग्राम पर गाने की क्लिप शेयर करते हुए काफी लंबा पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने बताया है कि आलिया और रणबीर उनके काफी अच्छे दोस्त हैं और वो दोनों को शुभकामनाएं देते हैं उनकी नई आने वाली लाइफ के लिए. बता दें कि टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक, उनके पति अभिनव शुक्ला और संजय दत्त ने भी दोनों को खास अंदाज में बधाई दी है.

यह भी पढ़ें

Alia Bhatt के इन ब्राइडल लुक्स ने खिंचा फैंस का ध्यान, आज के दिन कुछ ऐसी लगेंगी Ranbir Kapoor की दुल्हनिया

newsletter

अगली खबर

right-arrow

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top