बॉलीवुड

Amitabh Bachchan Shares First Look Of KRK’s Controversial Book | ‘Big B आप मजाक कर रहे हैं?’, जब फैंस की सोच से परे Amitabh Bachchan ने KRK को लेकर किया ऐसा ट्वीट

open-button


जी हां, हाल में अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल से एक्टर, क्रिटिक्स और ट्रेड एनालिस्ट कहने वाले कमाल आर खान (Kamaal R Khan) को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसपर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, उन्होंने केआरके (KRKR) की कंट्रोवर्शियल बुक का फर्स्ट लुक शेयर किया है, जिसका नाम ‘बायोग्राफी ऑफ द मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल केआरके’ है. इस किताब को रणबीर पुष्प ने लिखा है. साथ ही इस ट्वीट को साझा करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा ‘T 4296 – #KRK’.

यह भी पढ़ें

Kourtney Kardashian की शादी में खर्च हुए होश उड़ाने लायक करोड़ों रुपये, वेडिंग ड्रेस को देख भड़के यूजर्स

इतना ही नहीं उनके इस ट्वीट के बाद उनके फैंस हैरान तो हैं, लेकिन वो इस बात को नोटिस कर रहे हैं कि भले ही अमिताभ बच्चन ने इसके कैप्शन में ज्यादा कुछ नहीं लिखा, लेकिन वो भी किसी न किसी बहाने से केआरके का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं. ये बात तो आप सभी जानते हैं कि केआरके वैसे तो एक एक्टर हैं, जिनकी ज्यादातर फिल्म फ्लॉप ही रहीं, लेकिन वो पेशे से प्रोड्यूसर, राइटर, फिल्म क्रिटीक भी हैं और वो नेता से लेकर अभिनेता और उनके बयानों से लेकर उनकी फिल्म के ट्रेलर और रिव्यू देते हैं, जो ज्यादातर खराब ही होते हैं.

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने जैसे ही केआरके को लेकर ये ट्वीट किया तो फैंस उनसे तरह-तरह के सवाल करने लगे. जैसे एक फैन ने लिखा कि ‘सर आप मजाक के मूड में हैं क्या?’. वहीं दूसरे फैन ने लिखा कि ‘सर आप कबसे ऐसे बेकार लोगों के वीडियो शेयर करने लगे? प्लीज ऐसा करके आप अपने आपको नीचे न लेकर आएं’. वहीं तीसरे फैन ने लिखा कि ‘सर गुटका बेचने पर भी इतना पाप नहीं लगता, जितना अब लगेगा’. वहीं अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे. ये फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें

‘फिल्म तो फ्लॉप होकर रहेगी’, Akshay Kumar की ‘पृथ्वीराज’ के पीछे पड़ा ये एक्टर; कोसने में नहीं छोड़ रहा कोई कसर

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top