बॉलीवुड

amitabh bachchan gave special advice to men regarding the food prepared by his wife | बीवियों को खुश रखने के लिए अमिताभ बच्चन ने शादीशुदा पुरुषों को दी खास सलाह

open-button


अब एक बार फिर बिग बी ने कुछ ऐसा ही किया है। इस बार बिग बी ने अपनी पत्नी जया बच्चन से जुड़ा एक ऐसा किस्सा याद किया, साथ ही पुरुषों को एक सलाह भी दी, जो चर्चा में बनी हुई है।

लेटेस्ट एपिसोड में बिग बी अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर थे बिरेन वाला, जिन्होंने साक्षी खंडेलवाल के शो से जाने के बाद फास्ट फिंगर फर्स्ट राउंड जीतकर हॉट सीट पर बैठने का मौका हासिल किया।

यह भी पढ़ें

अब फिल्मों की दुनिया में कदम रखेंगे नसीम शाह!

हमेशा की तरह अमिताभ बच्चन ने प्रतियोगी का परिचय पूछा और उनसे उनकी पत्नी के साथ रखी गई उस शर्त के बारे में जाना, जो बिरेन ने शो जीतने के लिए रखी थी।

इसपर बिरेन ने बताया कि न्हें हॉट सीट पर बैठने का मौका मिलता है, तो 15 दिन तक उनकी पत्नी उनकी (बिरेन) पसंद का खाना बनाएगी, लेकिन अगर वह (बिरेन) हॉट सीट पर बैठने में असफल हो जाते हैं, तो उन्हें अपनी पत्नी द्वारा बनाया गया किसी भी तरह का भोजन खाना होगा।

इसपर वहां मौजूद सबी लोग हंसने लगते हैं। खेल का दौर शुरू होता है। बीच बीच में हंसी मजाक चलता है। इसके बाद शो में ‘केबीसी’ (KBC 14) के पिछले सीजन का एक वीडियो दिखाया गया जिसमें अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और पोती नव्या नवेली नंदा गेस्ट बनकर पहुंची थीं।

वीडियो में जया बच्चन कहती हैं- ‘जब उनसे पूछा जाता है कि आप क्या खाएंगे। तब वो मुझसे कहते हैं ‘जो भी आपका मन करे’, फिर जब मैं उनसे पूछती हूं कि क्या मैं उन्हें रोटी, वड़ा पाव या सूप दूं तो उन्हें इनमें से कुछ भी नहीं चाहिए होता। फिर वो कहते हैं जो भी आपको ठीक लगे. इसका क्या मतलब है?’

वीडियो देखने के बाद अमिताभ बच्चन बीरेन से कहते हैं-‘सर देखा पत्नी से ज्यादा बहस नहीं करनी चाहिए। वो जो बोले उस चुप चाप मान लेना चाहिए. ना मिले बैंगन, भिंडी या आलू कोई बात नहीं’।

बिग बी की ये सलाह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और लोग इस वीडियो को तेजी से शेयर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

हॉस्पिटल में एडमिट नहीं हुई थीं सामंथा रुथ प्रभु!

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top