बॉलीवुड

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding in Bengali Tradition | पंजाबी रीति रिवाज के बाद Alia-Ranbir की हुई बंगाली रीति रिवाज में शादी, सामने आईं तस्वीरें

open-button


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी (Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding) को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे. दोनों की शादी हो चुकी हैं. सभी उनको बधाई दे रहे हैं. दोनों की शादी पंजाबी रीति रिवाज के साथ हुई है, लेकिन उनकी शादी बंगाली रीति रिवाजों के साथ भी हुई है.

Updated: April 15, 2022 03:27:33 pm

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी (Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding) हो चुकी है और आलिया अब भट्ट से मिसेज कपूर बन चुकी हैं. दोनों की ढेरों फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनको काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस उनको शादी की ढेरों बधाइयां दे रहे हैं. दोनों की शादी रणबीर कपूरे के मुंबई के पाली हिल्स में स्थित घर ‘वास्तु’ में पंजाबी रीति रिवाज के साथ हुई है.

पंजाबी रीति रिवाज के बाद Alia-Ranbir की हुई बंगाली रीति रिवाज में शादी, सामने आईं तस्वीरें

पंजाबी रीति रिवाज के बाद Alia-Ranbir की हुई बंगाली रीति रिवाज में शादी, सामने आईं तस्वीरें

इसी बीच कोलकाता में कपल के फैंस ने उनकी शादी बंगाली रीति रिवाज के साथ रचाई. जी हां, जहां एक तरफ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुंबई के अपने घर की टेरेस पर शादी कर रहे थे, वहीं दूसरी तरफ कोलकता में उनके फैंस उनकी बंगाली रीति रिवाज के साथ शादी कर रहे थे. बस फर्क इतना था कि उन्होंने स्टार्स की जगह उनकी मुर्तियों की स्थापना कर रखी थी.

यह भी पढे़ं: ‘खुश रहो…’, एक्स गर्लफ्रेंड Deepika Padukone और Katrina Kaif ने रणबीर-आलिया की शादी पर जमकर लुटाया प्यार; कुछ इस अंदाज में दी बधाई

दोनों की मुर्तियों को एक दम दूल्हे और दुल्हन की तरह ही सजाया गया था. दोनों की इस शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फोटो की खूब पसंद किया जा रहा है. वायरल फोटो में देखा जा सकता है कि दोनों को गोद में उठा कर लाया जा रहा है. बंगाली रिवाज में दुल्हन को मंडप तक गोद में उठाकर लाया जाता है.

रणबीर-आलिया की शादी बंगाली रीति रिवाज से फैंस कर रहे हैं. दूसरी फोटो में एक मूर्ति को रिक्शे पर रखा गया है और इसके चेहरे पर रणबीर कपूर का मास्क लगाया गया है. रिक्शे को एक आदमी खींच रहा है और पीछे लोग बाराती बनकर चल रहे हैं. तीसरी फोटो में दोनों मूर्तियों को एक साथ स्टेज पर बैठाया गया है. दोनों के गले में वरमाला पड़ी हुई है.

यह भी पढे़ं: बेटे Ranbir Kapoor की शादी में ऐसे शामिल हुए पापा Rishi Kapoor, बहू Alia Bhatt ने लिया आशीर्वाद
newsletter

अगली खबर

right-arrow

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top