बॉलीवुड

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Get Married | बेटे Ranbir Kapoor की शादी में ऐसे शामिल हुए पापा Rishi Kapoor, बहू Alia Bhatt ने लिया आशीर्वाद

open-button


43 साल पहले बैसाखी के मौके पर 13 अप्रैल 1979 में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की इंगेजमेंट हुई थी. वहीं उसके एक दिन बाद 14 अप्रैल 2022 को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी रचाई. इसी दौरान परिवार को उनके सबसे खास सदस्य और दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर की कमी खली.

Published: April 15, 2022 01:16:22 pm

एक लंबे इंतजार के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी (Alia Bhatt Ranbir Kapoor Ki Shadi) हो चुकी हैं. परिवार और फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं. हर कोई सोशल मीडिया पर उनको बधाई दे रहा है. वहीं कपूर फैमिली को इस बड़ी शादी में अपने एक खास सदस्य और दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर की कमी खली और वो कोई और नहीं बल्कि दिवंगत दिग्गत एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) हैं, जो शारीरिक तौर पर तो नहीं, लेकिन तस्वीरों के जरिए शादी में जरूर शामिल हुए.

बेटे Ranbir Kapoor की शादी में ऐसे शामिल हुए पापा Rishi Kapoor, बहू Alia Bhatt ने लिया आशीर्वाद

बेटे Ranbir Kapoor की शादी में ऐसे शामिल हुए पापा Rishi Kapoor, बहू Alia Bhatt ने लिया आशीर्वाद

जहां रणबीर और आलिया की शादी हुई वहां ऋषि कपूर की बड़ी-सी फोटो को रखा गया था. शादी में आए मेहमानों ने ऋषि कपूर की फोटो पर फूल चढ़ाकर उन्हें याद किया. वहीं शादी संपन हो जाने के बाद बेटे रणबीर और बहू आलिया ने पापा ऋषि कपूर का आशीर्वाद लिया. खुशी के इस खास माहौल में कपूर खानदान ने ऋषि को बेहद मिस किया. साथ ही उनके दोस्त शक्ति कपूर का कहना था कि अगर आज ऋषि हमारे बीच होते तो खुशी से पागल हो जाते. खैर, दोनों की शादी की बात की जाए, तो दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

यह भी पढे़ं: Alia-Ranbir ने कैंसिल किया अपना वेडिंग रिसेप्शन?, कपूर खानदान के डांस मास्टर ने क्यों कहा – ‘रिसेप्शन है ही नहीं’

तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है. तस्वीरों में आलिया साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. साथ ही दोनों सी स्माइल से दोनों की खुशी का अंदाजा लगया जा सकता है. परिवार के सदस्यों को गुलाबी रंग के कपड़ों में देखा गया. वहीं रणबीर और आलिया के दोस्त सफेद और गोल्ड रंगों के कपड़ों में पहुंचे. आलिया की बेस्टी और संभावित मेड ऑफ ऑनर, आकांक्षा रंजन हरे रंग की साड़ी में दिखीं. फंक्शन घर के अंदर हुआ, रणबीर और आलिया की टीम ने मीडिया के सदस्यों को मिठाई के डिब्बे बांटे, जो वास्तु निवास के गेट परिसर के बाहर इकट्ठे हुए थे.

बेहद लंबे समय बाद कपूर खानदान में शहनाई की गूंज सुनाई दी और सभी ने बेहद धूमधाम से कई अपनी नई बहू का घर में स्वागत किया. वहीं इससे पहले 43 साल पहले बैसाखी के मौके पर 13 अप्रैल 1979 में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की इंगेजमेंट हुई थी. इसी को ध्यान में रखते हुए 14 अप्रैल को आलिया और रणबीर की शादी की. बता दें कि कैंसर से जंग लड़ते हुए ऋषि कपूर का 30 अप्रैल 2020 को निधन हो गया था. उन्होंने मुंबई के सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में आखिरी सांस ली थी.

यह भी पढे़ं: 10 दिन पहले तक नहीं था शादी को कोई प्लान, फिर कैसे हुई Ranbir-Alia की चट मंगनी पट ब्याह?
newsletter

अगली खबर

right-arrow

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top