बॉलीवुड

alia bhatt education | आखिर क्यों आलिया भट्ट को छोड़नी पड़ी थी पढ़ाई

open-button


बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की फ़िल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ थिएर्टर में हाल ही में रिलीज़ हुई हैं। फ़िल्म रिलीज़ होते ही इस फ़िल्म ने अच्छी कमाई कर ली हैं। आलिया भट्ट के करोड़ों फ़ैन्स हैं और सभी उनकी ज़िंदगी से जुड़ी हर एक छोटी बात जानना चाहते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आख़िर क्यों आलिया भट्ट को अपनी पढ़ाई छोड़नी पड़ी थी।

Updated: March 11, 2022 09:42:41 am

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री आलिया भट्ट ने बेहद कम उम्र में अपनी शानदार अभिनय से लाखों लोगों को दीवाना बना दिया हैं। आलिया भट्ट की फ़िल्म ‘गंगूबाई काठियावाडी’ भी हाल में ही थिएर्टर में रिलीज़ हुई हैं। आपको बता दें कि यह फ़िल्म गंगूबाई के रियल लाइफ़ पर बनी हैं। इस फ़िल्म में आलिया भट्ट की शानदार एक्टिंग ने लाखों लोगों को चौंका दिया हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री की निजी ज़िंदगी अक्सर सुर्ख़ीयों में रहा करती हैं। ऐसे में चलिए जानते हैं आख़िर क्यों आलिया भट्ट को बेहद कम उम्र में छोड़नी पड़ी थी अपनी पढ़ाई।

alia bhatt education

alia bhatt education

आपको बता दें कि बॉलीवुड में ऐसी कई से सितारे हैं जिन्होंने अपने फ़िल्मी करियर को बनाने के लिए अपनी पढ़ाई लिखाई से समझौता किया हैं। इसे लिस्ट में आलिया भट्ट का भी नाम आता हैं। बॉलीवुड के कई ऐसे सेलेब्स है जिन्होंने कभी स्कूल की सकल भी नहीं देखी हैं। आलिया भट्ट के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। आलिया भट्ट को भी अपने करियर के लिए छोड़नी पड़ी थी अपनी पढ़ाई।

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री आलिया भट्ट का जन्म 15 मार्च 1993 को हुआ था। फ़िल्मी परिवार में पैदा होने के कारण बचपन से ही उनका झुकाओ फ़िल्मी दुनिया की तरफ़ रहा हैं। आलिया भट्ट ने अपनी स्कूली पढ़ाई जमनाबाई नर्सरी स्कूल से की हैं। फ़िल्मी करियर में अपनी जगह बनाने के कारण उन्हें अपनी पढ़ाई छोड़नी पड़ गयी थी। आलिया भट्ट महज़ बारवी तक की ही पढ़ाई की हैं। जनरल नॉलेज के कमज़ोर होने के कारण कई बार आलिया भट्ट का मज़ाक भी बनाया गया हैं।

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी हाइ एजुकेशन पूरी नहीं की हैं। लेकिन अभिनेत्री आलिया भट्ट की डेब्यू फ़िल्म की बात करें तो स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर इस फ़िल्म के ज़रिए अभिनेत्री ने कॉलेज की लाइफ़ को पूरी तरीक़े से एन्जॉय कर लिया हैं। आज के ज़माने में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है अभिनेत्री आलिया भट्ट। स्टूडेंट ऑफ़ दी ईयर के बाद से ही आलिया भट्ट ने एक के बाद एक हिट फ़िल्में देते गई और कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

यह भी पढ़ें

उर्फी जावेद से सोनम कपूर तक ब्रालेस होने से नहीं हिचकीं ये एक्ट्रेसेस, देखे तस्वीरें

newsletter

अगली खबर

right-arrow

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top