बॉलीवुड

Akshay Kumar Will Not Change Name Of His Film Prithviraj | Akshay Kumar ने करणी सेना से नहीं मानी हार, ‘पृथ्वीराज’ का नाम बदलने से किया इंकार

open-button


रिलीज से पहले विवादों में घिरी फिल्म

वहीं फिल्म की पूरी टीम इन दिनों फिल्म की प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त चल रही है. फैंस भी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं फिल्म अपनी रिलीज से पहले ही फिल्म की कहानी और नाम को लेकर विवादों में आ चुकी है, जिसके बाद इस मामले में राजस्थानी की करणी सेना भी कूद पड़ है. करणी सेना ने अक्षय कुमार की इस फिल्म के नाम पर अपनी आपत्ति दर्ज करवाई थी और मांग की थी वो अपनी फिल्म के नाम को बदल लें, जिसको लेकर अब अक्षय कुमार का रिएक्शन भी आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें

Amazon और Flipkart पर गिरे एक्टर की बुक के प्राइज, तो यूजर्स बोले – ‘एक ही दिन में यहां से भी धम से गिर पड़े’

ये है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार और उनकी फिल्म की टीम की ओर से फिल्म के नाम को चेंज करनी की अपील को ठुकरा दिया गया है. दरअसल, मामला ये है कि अक्षय कुमार की इस फिल्म को लेकर करणी सेना का कहना है कि फिल्म का नाम पूरा रखा जाए यानी ‘सम्राट पृथ्वीराज चौहान’. साथ ही उनका कहना है कि ‘इस तरह से केवल पृथ्वीराज लिखे जाने से सम्राट का अपमान होगा’. इसके बाद यश राज फिल्म्स बैनर ने उनकी बात पर गौर करते हुए फिल्म का नाम बदलने और इसमें सम्राट लगाने के बारे में सोच भी रहा था, लेकिन अब मेकर्स फिल्म का नाम नहीं बदलेंगे.

नहीं बदला जाएगा नाम

सामने आ रही खबरों की माने तो बताया जा रहा है कि ‘यश राज फिल्म्स ने फैसला किया है कि वो फिल्म के टाइटल को नहीं बदलेंगे. फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकी हैं, जिसके चलते अब लास्ट टाइम पर इसमें कोई भी छेड़छाड़ करना ठीक नहीं होगा. इसलिए अब टाइटल को नहीं बदलना जाएगा’. साथ ही उनकी ओर से कहा गया है कि ‘हम सुरक्षित रूप से कह सकते हैं कि हमने फिल्म में सम्राट को उनकी सारी महिमा में दिखाने की पूरी कोशिश की है और हमने जितना हो सके उतना इतिहास बनाए रखने की कोशिश की है’.

गर्जुर समाज भी उठा चुका है सवाल

इससे पहले फिल्म को लेकर गुर्जर समाज ने भी कई सवाल उठाए हैं. गुर्जर समाज ने दावा किया है कि ‘पृथ्वीराज को फिल्म में राजपूत बताया गया है जबकि वो गुर्जर समाज के थे’. साथ ही उनकी तरफ से कहा गया है कि ‘फिल्म में पृथ्वीराज को गुर्जर समाज का नहीं दिखाया गया है और उनको ये भी लग रहा है कि फिल्म में पृथ्वीराज के तथ्यों के साथ कुछ और फेरबदल हो सकते हैं’. इसलिए गुर्जर समाज फिल्म की रिलीज को न केवल राजस्थान में बल्कि पूरे देश में रोकने की धमकी दे रहा है.

अक्षय कुमार निभाएंगे सम्राट का किरदार

बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार ‘सम्राट पृथ्वीराज चौहान’ का दमदार किरदार निभाने जा रहे हैं. वहीं इस फिल्म के जरिए मानुषी छिल्लर भी बॉलीवुड में अपना पहला डेब्यू देने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज कर दिया गया है और दर्शकों का इस पर मिला जुला रियेक्शन रहा है. साथ ही फिल्म के गानों को भी रिलीज किया जा चुका है, जो काफी पसंद किए जा रहे हैं. इस बीच करणी सेना ने फिल्म को लेकर काफी बवाल किया है और फिल्म कंट्रोवर्सी में फंस गई है.

यह भी पढ़ें

Akshay Kumar का पड़ोसी बेचता है पपीता, हर बीमारी का है उसके पास ‘इलाज’

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top