बॉलीवुड

akshay kumar was rejected for jo jeeta wohi sikandar | आमिर खान की इस फिल्म में साइड रोल के लिए अक्षय कुमार ने दिया था ऑडिशन, इस वजह से हुए थे रिजेक्ट

open-button


एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने खुद ने खुलासा किया था कि वो इस रोल को करना चाहते थे उस वक्त वो स्ट्रगलर थे लेकिन शायद उनका ऑडिशन ठीक नहीं था इसलिए वो रिजेक्ट हो गए।

अक्षय कुमार ने बताया, “ मैंने अपना स्क्रीन टेस्ट दिया दीपक तिजोरी के रोल के लिए और उन्हें मैं पसंद नहीं आया जाहिर तौर पर मैं बकवास था, इसलिए उन्होंने मुझे हटा दिया।”

यह बी पढ़े- प्यार छुपता नहीं छुपाने से…करण की बर्थ डे पार्टी में हाथ में हाथ डाले पहुंचे ऋतिक रोशन और सबा

akshay kumar was rejected for jo jeeta wohi sikandarउस समय अक्षय कुमार इंडस्ट्री में नए थे। उन्होंने 1991 में फिल्म सौगंध से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें उन्होंने लीड रोल किया था। ऑडिशन के बाद यह रोल मिलिंद सोमन को मिला। उन्हें लेकर 75 प्रतिशत फिल्म की शूटिंग भी हुई, लेकिन बाद में उन्हें हटाकर दीपक तिजोरी को शेखर मल्होत्रा के रोल के लिए लिया गया।

इसपर निर्देशक मंसूर खान ने सफाई भी थी। उन्होंने कहा था कि मैंने अक्षय कुमार को बकवास नहीं कहा, बल्कि स्क्रीन टेस्ट के दौरान उन्हें लकड़ी जैसा पाया, भले ही उनके पास एक बढ़िया बॉडी है, लेकिन व रोल के लिए फिट नहीं लगे।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top