बॉलीवुड

Akshay Kumar said big thing on married life twinkle khanna | शादीशुदा ज़िंदगी पर अक्षय कुमार ने कही बड़ी बात,कहा- हम नही करते एक- दूसरे एक लाइफ में इंटरफेयर

open-button


बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना दोनों ही अलग-अलग फैमिली बैकग्राउंड से आते हैं। अक्षय कुमार जहां दिल्ली के चांदनी चौक में पले-बढ़े, वहीं, ट्विंकल खन्ना सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी हैं। अक्षय कुमार ने बाॅलीवुड में करियर काफी मुश्किल से बनाया हैं। अक्षय कुमार काफी छोटे घर से थे। ऐसे में उन्हें बाॅलीवुड में अपना करियर बनाना आसान नही रहा। लेकिन एक्टर ने हार नहीं माना। जिसके कारण ही आज वह बाॅलीवुड के टाॅप एक्टर के लिस्ट में आते हैं।

इस बीच हम आपको अक्षय कुमार के हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के बारे में बताने जा रहे हैं। इस इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने उनके और ट्विंकल खन्ना के बारे में खुलकर बात की है। इस इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने बताया है कि वे और ट्विंकल एक दूसरे की लाइफ में इंटरफेयर नहीं करते हैं।अक्षय कुमार का कहना हैं कि वह मुझसे सजेशन मागती हैं तभी मैं देता हूं। हम दोनो एक दूसरे के ऊपर कोई भी दबाव नहीं देते हैं।

आपको बता दे कि आज अक्षय कुमार को किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं। अपने शानदार अभिनय से एक्टर ने अपनी एक खास जगह बनाई हैं अपने फैंस के दिल में। अक्षय कुमार की हर एक फिल्म सुपरहिट साबित होती हैं। उनके करोड़ो के तदाद में फैंन फोलोइंग हैं।

यह भी पढ़ें

Mika Singh ने अपनी होने वाली दुल्हनिया के लिए खरीदा बेहद महंगा तोहफा, कीमत सुन रह जाएंगे हैरान

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top