बॉलीवुड

Akshay Kumar On That Trollers Who Calls Him Canadian Kumar | ‘कनाडियन कुमार’ का टैग मिलने पर Akshay Kumar ने बयां की अपनी बात, कहा – ‘बिल्कुल फर्क…’

open-button


शो की काफी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. साथ ही शो के दौरान सामंथा और अक्षय ने साथ में एक्ट्रेस के गाने ‘ओ अंटावा‘ पर डांस भी किया. इस बीच करण जौहर ने अक्षय कुमार से पूछा कि ‘उनके बारे में क्या कहेंगे जो उन्हें सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल करते हैं, चाहे वो कनाडियन कुमार का टैग हो या कम उम्र की एक्ट्रेस संग काम करने का?’.

करण जौहर के इस सवाल का जवाब देते हुए अक्षय कुमार काफी कुल अंदाज में जवाब देते हैं, जिसको लेकर के बाद ऐसा लगता है कि जैसे वो निर्माता के इस सवाल का जवाब देने के लिए बिल्कुल तैयार थे. दरअसल, साल 2019 में अक्षय कुमार को लोकसभा चुनाव के दौरान वोट नहीं डालने को लेकर काफी ट्रोल किया था.

यह भी पढ़ें

‘इमरजेंसी’ विवाद के बीच Anupam Kher ने ऐसे कराया Kangana Ranaut को ‘स्पेशल फील’, दिया ऐसा सरप्राइज

उसी दौरान उनका एक पुराना वीडियो तेजी से सोशल मीडिया वायरल हुआ था, जिसमें एक्टर ने बताया था कि ‘उनके पास कनाडा की नागरिकता है’. वहीं शो के दौरान करण, अक्षय से पूछते हैं कि ‘क्या उन्हें ट्रोल किया जाता है?‘. इस सवाल का जवाब देते हुए अक्षय कहते हैं कि ‘वे ज्यादा ऑनलाइन नहीं जाते. ज्यादा से ज्यादा वो कनाडा के बारे में लिखते हैं, जिसकी मुझे परवाह नहीं है’.

इसके बाद करण उनसे पूछते हैं कि ‘ट्रोल्स उन्हे कनाडा कुमार करते हैं’, जिसका जवाब देते हुए अक्षय कहते हैं कि ‘हां… कनाडा कुमार. ठीक है मुझे बुलाओ’. बता दें कि अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘रक्षा बंधन‘ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में अक्षय दूसरी बार भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है.

यह भी पढ़ें

‘फाइनली गांधी परिवार का अहंकार टूटा’, फिल्ममेकर ने किया कटाक्ष; यूजर बोले – ‘नाम मिट्टी में मिला दिया’

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top