बॉलीवुड

Akshay Kumar On His Wife Twinkle Khanna | इस वजह से Akshay Kumar को पत्नी Twinkle Khanna के आगे जोड़ने पड़ते हैं हाथ, कभी छूने पड़ते हैं पैर

open-button


उन्होंने बताया कि ‘एक वजह से वह पत्नी ट्विंकल के हाथ जोड़ते हैं और कभी-कभी तो पैर भी छूते हैं’. एक्टर की इस बात को सुनने के बाद पहले तो कराण और सामंखा हैरान हुए और फिर हंसने लगे. दरअसल, ये तो सभी जानते हैं कि दोनों की शादी को 21 साल पूरे हो चुके हैं. दोनों के बीच आज भी उतना ही प्यार है जितना पहले हुआ करता था. जहां आज के समय में बाकी स्टार्स दो दिन की शादी के बाद तलाक तक पहुंच जाते हैं वहीं अक्षय और ट्विंकल आज भी एक दूसरे को काफी अच्छी तरह से समझते हैं. ट्विंकल ने फिल्मी दुनिया का सफर छोड़ राइटर बन चुकी है.

यह भी पढ़ें

Allu Arjun ने ‘Pushpa 2’ से जुड़ी इस करोड़ों की दमदार डील को मारी लात, फैंस बोले – ‘इसे कहते हैं कॉन्फिडेंस’

साथ ही वो कई बार पॉलिटिकल या सोशल मुद्दों पर भी आर्टिकल्स लिखती हैं. उनके इन आर्टिकल्स को कुछ लोग पसंद करते हैं तो ज्यादातर लोग नापसंद करते हैं. ज्यादातर उनके आर्टिकल्स काफी विवादित होते हैं, जिसको लेकर अक्षय काफी ध्यान रखते हैं. अक्षय कहते हैं कि ‘जब भी वो ऐसा कुछ लिखती हैं मैं उसे समझाने की कोशिश करता हूं, प्लीज लाइन मत क्रॉस करो. मैं उसे पैर पड़ता हूं, हाथ जोड़ता हूं कि इससे दिक्कत हो जाएगी. 2-3 घंटे लग जाते हैं उसे समझाने में’. अक्षय की इस बात पर करण कहते हैं कि ‘ट्विंकल को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता होगा?’.

इस पर अक्षय कहते हैं कि ‘थोड़ा शांती से लिखती है फिर. अगर आप कॉफी पढ़ोगे तो थोड़े बदलाव होंगे’. साथ ही अक्षय आगे कहते हैं कि ‘वे एडिट करते हैं उनकी कॉपी, लेकिन हाथ जोड़कर, भीख मांगकर’. वहीं अक्षय की इस बात को सुनने के बाद वहां मौजूद सामंथा और करण अपनी हंसी नहीं रोक पाते और दोनों जोर-जोर से काफी देर करत हंसते रहते हैं. बता दें कि अक्षय कुमार जल्द ही ‘रक्षा बंधन’ फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी. ये दूसरी बार होगा जब दोनों बड़े पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे. ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें

‘कनाडियन कुमार’ का टैग मिलने पर Akshay Kumar ने बयां की अपनी बात, कहा – ‘बिल्कुल फर्क…’

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top