बॉलीवुड

Akshay Kumar Not Promoting Samrat Prithviraj Movie With Sanjay Dutt | Akshay Kumar ने ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की टीम के साथ प्रमोशन करने से क्यों किया इनकार?

open-button


चलिए जानते हैं क्या माजरा है?दरअसल, समाने आ रही खबरों की माने तो अक्षय कुमार की ये फिल्म रिलीज से पहले ही काफी विवादों में आ चुकी है. पहले फिल्म में ‘सम्राट पृथ्वीराज चौहाण’ को लेकर गुर्जर समाज और राजपूत समाज आमने सामने हो गए थे. इसके बाद फिल्म के नाम को लेकर करणी सेन ने अपना आंदोलन शुरू कर दिया था, जिसके बाद मेकर्स को फिल्म का नाम बदलकर ‘पृथ्वीराज’ से ‘सम्राट पृथ्वीराज’ करना पड़ा. वहीं अब खबर है कि अक्षय और फिल्म के बाकी को-स्टार्स के बीच कुछ खटपट चल रही है. ये हम नहीं कर रहे ये दाना कमाल आर खान यानी KRK द्वारा किया गया है.
यह भी पढ़ें

‘मूसेवाला हमारे भाई थे, 2 दिन में देंगे जवाब’, Neeraj Bawana Gang ने सरेआम दी धमकी

केआरके का दावा और ट्वीट

केआरके लगातार अक्षय की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को लेकर ट्वीट पर ट्वीट कर रहे हैं और इसको सबसे बड़ी फ्लॉप बता रहे हैं. ऐसे में उन्होंने हाल में एक और ट्वीट कर ये दावा किया है कि ‘टीम पृथ्वीराज में सब ठीक नहीं है. अक्षय, सोनू सूद और संजय दत्त के साथ प्रमोशन नहीं करना चाहते’. हालांकि, उन्होंने अपने इस ट्वीट में इसकी कोई वजह नहीं बताई. केआरके ने ट्वीट में लिखा कि ‘टीम पृथ्वीराज बिल्लियों की तरह लड़ रही है. अक्षय कुमार ने सोनू सूद और संजय दत्त को प्रमोशन पर ले जाने से मना कर दिया है. प्रोड्यूसर आदि चोपड़ा अक्की को सपोर्ट कर रहे हैं, जबकि डायरेक्टर पूरी स्टारकास्ट के साथ प्रमोशन करना चाहते हैं. अक्षय ने आदि को बीजेपी के सपोर्ट का भरोसा दिया है’.

‘फिल्म फ्लॉप हो कर रहेगी’

वैसे अगर देखा जाए तो तो जब से अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की घोषणा की थी तब से ही केआरके इसको बड़ी फ्लॉप बता रहे हैं. इससे पहले अक्षय की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ भी सुपर फ्लॉप साबित हुई, जिसके बाद अब केआरके का दावा है कि अक्षय की ये फिल्म भी बड़े फ्लॉप साबित होगी. इससे पहले केआरके इस फिल्म के ट्रेलर को भी बेकार और फ्लॉप बता चुके हैं. वहीं अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करते वो मिशन सिंड्रेला, रक्षाबंधन, राम सेतु, सेल्फी, गोरखा, ओह माय गोड 2, बड़े मियां छोटे मियां और मोगुल जैसी फिल्मो में नजर आएंगे. साथ ही अमेजन की वेब सीरीज ‘द एंड’ से डिजिटल डेब्यू भी करेंगे.

यह भी पढ़ें

‘मूसेवाला हत्याकांड’ के बाद मुंबई पुलिस ने बढ़ाई Salman Khan की सुरक्षा, गैंगस्टर Lawrence दे चुका है मारने की धमकी

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top