बॉलीवुड

Akshay Kumar is getting more fees than Sanjay Dutt in Film Prithviraj | ‘पृथ्वीराज’ में Sanjay Dutt से ज्यादा Akshay Kumar को मिल रही है फीस, जान कर हैरान रह जाएंगे आप

open-button


क्या आप जानते हैं कि फिल्म में अक्षय कुमार की फीस बाकी सभी स्टार्स से बेहद ज्यादा है?. फिल्म से जुड़ी खबरों की माने तो फिल्म में ‘राजा पृथ्वीराज चौहान’ का किरदार निभाने वाले अक्षय कुमार को इस फिल्म में काम करने के लिए 60 करोड़ रुपए ऑफर हुए हैं. खास बात ये है कि फिल्म में उनकी फ़ीस संजय दत्त से 12 गुना ज्यादा है. संजय दत्त फिल्म में वीर योद्धा ‘काका कान्हा’ के किरदार में नज़र आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें

KGF स्टार Yash के पिता को लेकर SS Rajamouli ने किया बड़ा खुलासा, जानकर चौंक जाएंगे आप

खबरों की माने तो अपने इस रोल के लिए संजय दत्त को 5 करोड़ रुपए ऑफर किए गए हैं. फिल्म में सोनू सूद भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. ख़बरों की मानें तो एक्टर को अपने रोल के लिए 3 करोड़ रुपए ऑफर किए गए हैं. इसके अलावा मिस वर्ल्ड 2017 का ताज अपने नाम करवाने वालीं मानुषी छिल्लर फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में ‘संयोगिता’ के किरदार में नज़र आएंगी. खबरों की माने तो मानुषी को अपनी डेब्यू फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपए ऑफर किए गए हैं.

इसके अलावा फिल्म में मानव विज विलेन ‘मोहम्मद गौरी’ के किरदार में नज़र आने वाले हैं, जिनको इस रोल के लिए 10 लाख रुपए ऑफर ऑफर किए गए हैं. वहीं बात फिल्म के ट्रेलर की करे तो उसको लेकर दर्शकों का जबरदस्त रेस्पोंस देखने को मिल रहा है. बता दें कि यह फिल्म राजा पृथ्वीराज चौहान की अदम्य वीरता और साहस को दिखाएगी और इसकी रिलीज डेट 3 जून है. साथ ही फैंस भी इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

Anjali Arora नहीं ये मिस्ट्री गर्ल है Munawar Faruqui की रियल गर्लफ्रेंड, साझा की रोमांटिक फोटो

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top