बॉलीवुड

Akshay Kumar Film Samrat Prithviraj Boycott Trend Viral In Twitter | ‘Boycott Samrat Prithviraj’, रिलीज के पहले दिन ही Akshay Kumar की फिल्म को क्यों करना पड़ रहा इस ट्रेंड का सामना?

open-button


यूजर्स अलग-अलग रिजन बताकर फिल्म को बायकॉट कर रहे हैं और साथ ही बाकी लोगों से भी न देखने की अपील कर रहे हैं. अक्षय कुमार की इस फिल्म को लेकर यूजर्स कई मतों में बढ़े नजर आ रहे हैं. कई यूजर्स सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर बायकॉट कर रहे हैं, तो कई यूजर्स ‘पान मसाला ऐड’ को लेकर, तो कई यूजर्स उनके उनकी फिल्म को राज्यों में ट्रेक्स फ्री किया गया है इसको लेकर बायकॉट कर रहे हैं. वहीं कुछ का मानना है कि ‘जब वो भारत के नागरिक ही नहीं है तो यहां के राजाओं पर कैसे फिल्म बना सकते हैं’.

यह भी पढ़ें

Raj Kapoor Death Anniversary : राज कपूर की वो आखिरी बर्थडे पार्टी, जहां Rekha पर टिक गई थीं सबकी निगाहें

इस तरह के कई ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं, जिसमें कई तरह के अलग-अलग रिजन दिए जा रहे हैं. वहीं अक्षय कुमार को कभी ट्रोल करने का मौका न छोड़ने वाले एक्टर और फिल्म क्रिक्टस बताने वाले केआरके (KRK) ने भी उनको लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने खाली सिनेमाघर की एक फोटो साझा की है और साथ ही कैप्शन में लिखा ‘#SamratPrithviraj का पहला शो शुरू हो गया है और मैं थिएटर में बिल्कुल अकेला हूं. विदेशी बाजार में प्रमोशन काम नहीं करता’. वहीं उनके इस ट्वीट पर काफी यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कराई है.

इससे पहले भी उन्होंने अपना एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि ‘मैंने फिल्म #SamratPrithviraj नहीं देखने और उसकी समीक्षा करने का फैसला किया है, क्योंकि मैं किसी प्रमोशन का हिस्सा नहीं बनना चाहता’. इससे पहले भी केआरके अक्षय कुमार की इस फिल्म को लेकर कई बार एक ही बात दोहरा चुके हैं कि ये फिल्म फ्लॉप साबित होगी. वहीं अगर अक्षय कुमार की इस फिल्म के बारे में बात करें तो, ये फिल्म काफी समय से विवादों में चल रही थी. इसके नाम को लेकर भी कई बड़े विवाद खड़े हुए थे, जिसके बाद इसके नाम को बदला गया था.

यह भी पढ़ें

छोटी सी ‘गुड्डी’ Jaya Bhaduri को कैसे मिला लंबा ‘दुल्हा’ Amitabh Bachchan?

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top