बॉलीवुड

Akshay Kumar Film Samrat Prithviraj Banned In Kuwait And Oman | Akshay Kumar की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को लगा एक और झटका, यहां-यहां बैन हुई फिल्म!

open-button


इसके बाद करणी सेना ने फिल्म के टाइटल पर अपना विरोध दर्ज करवाया था, जिसके बाद फिल्म के मेकर्स को इसका नाम बदलकर ‘पृथ्वीराज’ से ‘सम्राट पृथ्वीराज’ करना पड़ा. वहीं अब फिल्म को बैन करने की भी खबर सामने आ रही है. जी हां, सामने आ रही खबरों की माने तो अक्षय की इस फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को दो देशों ने बैन कर दिया है, जिसमें कुवैत और ओमान जैसे देशों के नाम शामिल है. रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि ‘ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि इस फिल्म को इन देशों ने बैन कर दिया है’.

यह भी पढ़ें

Shah Rukh Khan की तरह साउथ कोरिया इंडस्ट्री के किंग हैं ये एक्टर, नेटवर्थ उड़ा देगी होश

साथ ही सोर्स का कहना है कि ‘इससे बड़ा दुखा क्या होगा कि हमारे गौरवशाली हिंदू सम्राट पृथ्वीराज के जीवन और साहस पर आधारित इस फिल्म को कुवैत और ओमान जैसे कुछ अंतरराष्ट्रीय बाजारों में बैन कर दिया गया है. ऐसा लगता है कि इन देशों ने फिल्म की रिलीज से पहले ये ही स्टैंड लिया है’. साथ ही सोर्स का आगे कहा कि ‘हमारे देश के एक महान सम्राट पृथ्वीराज चौहान का जीवन इस बात का प्रमाण है कि भारतीय हमेशा ही सही के लिए खड़े हुए और अपने देश को हमेशा बेरहम लोगों और आक्रमणकारियों से बचाया’.

सोर्स का आगे कहा है कि ‘सम्राट ने हमेशा उन लोगों को हराया जो केवल हमारे देश के लोगों को लूटना चाहते थे और उनकी हत्या करना चाहते थे’. सोर्स ये भी बताया कि ‘अगर ये देश उनके जीवन की कहानी पर बैन लगाते है तो इससे केवल एक ही सवाल उठता है कि लोग इतिहास पर नजर क्यों नहीं डालते और इस बात को क्यों नहीं माते कि भारत और हिंदुओं के साथ क्या हुआ’. वहीं अगर फिल्म के बारे में बात करें तो, इसको डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया है. ये हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी.

यह भी पढ़ें

गिफ्ट देने आए फैन संग Salman Khan ने की बदतमीजी, बाकी फैंस लगा रहे फटकार

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top