बॉलीवुड

Aishwarya Rai’s sister-in-law Shrima Rai Bold Photos Viral On Internet | Aishwarya Rai की भाभी श्रीमा राय बोल्डनेस में देती हैं Miss World रहीं एक्ट्रेस को भी टक्कर, देखें तस्वीरें

open-button


जी हां, वो कोई और नहीं उनकी भाभी श्रीमा राय (Shrima Rai) हैं. श्रीमा राय अपने काफी समय सोशल मीडिया पर बिताती हैं. वो एक डिजिटल क्रिएटर हैं, जिनको हजारों की संख्या में यूजर्स फॉलो करते हैं. इसके अलावा उनके इंस्टाग्राम पर उनकी दर्जानों बोल्ड और ग्लैमर्स फोटो-वीडियो देखने को मिल जाएगी, जिनको काफी पसंद किया जाता है. ऐश्‍वर्या राय और उनकी भाभी श्रीमा राय की जोड़ी भले ही ननंद-भाभी के तौर पर फेमस नहीं है, लेकिन दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खास बॉन्ड शेयर करते हैं.

यह भी पढ़ें

परफेक्ट दिखने के लिए इन बॉलीवुड एक्टर्स ने कराई सर्जरी! Shahrukh Khan से लेकर Shahid Kapoor तक हैं लिस्ट में शामिल

inner_image.jpg
श्रीमा राय की शादी ऐश्‍वर्या राय के बड़े भाई आदित्‍य राय से हुई है. श्रीमा मॉडल एक फिटनेस और फैशन इनफ्लुएंसर हैं. इतना ही नहीं श्रीमा राय की अपनी एक वेबसाइट भी है, जिसकी शुरूआत उन्होंने साल 2009 में की थी. उनकी ये वेबसाइट फिटनेस और फैशन से जुड़ी चीजों जुड़ी है. खास बात ये है कि श्रीमा राय को एक इंटरनेशनल ब्‍यूटी पेजेंट में मिसेस इंडिया ग्‍लोबल के टाइटल से नवाजा गया था. इसके साथ ही श्रीमा राय का अपना फैशन और लइफस्‍टाइल ब्‍लॉग भी है.

इसको लेकर वो अक्सर ही सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं. श्रीमा बेहद फैशनेबल और स्‍टाइलिश हैं. इसके अलावा श्रीमा राय अपने इंस्टाग्राम पर अपने परिवार के साथ फोटो साझा करती रहती हैं. श्रीमा के दो बेटे हैं. इसके साथ ही अपने एक इंटरव्यू के दौरान श्रीमा ने अपनी अपनी ननंद ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के बारे में बात करते हुए बताया था कि ‘वो उनके साथ एक अलग बॉन्‍ड साझा करती हैं’.

साथ ही उन्होंने कहा था कि ‘ऐश्‍वर्या मेरे लिए सुपरस्‍टार बाद में है और मेरी ननंद पहले है, लेकिन मैं ज्‍यादा ऐश्‍वर्या और अभिषेक से नहीं मिल पाती हूं, क्‍योंकि जब वे घर आती हैं तो मैं काम पर होती हूं, लेकिन अभिषेक के लिए मैं यही कहूंगी कि वह बहुत ही फन लविंग हैं’. बता दें कि इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ये भी बताया था कि ‘उनको एक फिल्म का ऑफर भी मिला था, लेकिन उन्होंने उसके लिए मना कर दिया था, क्योंकि उनको फिल्म इंडस्ट्री में काम करना पसंद नहीं है’.

यह भी पढ़ें

‘भाई… लैंड करा दे’ बोलने वाले लड़के के साथ Alia Bhatt ने की ‘पैराग्लाइडिंग’, यूजर्स बोले – ‘क्या किस्मत पाई…’

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top