बॉलीवुड

aishwarya rai seen wearing sindoor in farah khan party | शादी से 6 साल पहले ही ऐश्वर्या राय ने भर लिया था मांग में सिंदूर, वायरल तस्वीर ने खोला राज

open-button


उन्होंने बताया कि ये तस्वीर साल 2001 की है। जब उन्होंने पहली बार अपना घर खरीदा था। साथ ही करण जौहर के लिए उन्होंने लिखा, ये बहुत ही रेयर तस्वीर है जब पहली बार करण जौहर नॉन डिजाइनर कपड़ों में नजर आए थे।

aishwarya rai seen wearing sindoor in farah khan partyकोरियोग्राफर ने लिखा, ‘तस्वीर साल 2001 की है। जब मैंने पहली बार अपना घर खरीदा था। ऐश्वर्या राय सिंदूर लगाकर सीधे देवदास के शूट से यहां पहुंची थीं। ये करण जौहर की बहुत ही रेयर तस्वीर है जब वो पहली बार नॉन डिजाइनर कपड़ों में नजर आए थे।’

यह भी पढ़े- अमिताभ ने 301 तो धर्मेंद्र ने कीं 300 फिल्में लेकिन इस एक्ट्रेस ने 700 फिल्में कर रचा इतिहास

फराह खान की इस फोटो पर खूब सारे कमेंट्स आ रहे है। करण जौहर ने कमेंट में लिखा, ओ मॉय गॉड। एक मीडिया यूजर ने लिखा, ये तसवीर बहुत प्यारी है। एक यूजर ने लिखा, मुझे लगता है कि साल गलत है यह एक अमेंजिग तस्वीर है।

बता दें कि देवदास फिल्म में ऐश्वर्या राय, शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित, जैकी श्रॉफ ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। 2007 में ऐश्वर्या ने अभिषेक से शादी करली थी।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top