बॉलीवुड

Aishwarya Rai made big disclosure, told why she married Abhishek | ऐश्वर्या राय ने खुद किया बड़ा खुलासा, बताया किस वजह से की थी अभिषेक से शादी

open-button


बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने साथ में कई फ़िल्में भी की हैं। दोनों की जोड़ी को वाली स्क्रीन भी पसंद किया गया था। दोनों ने पहले एक दूसरे को डेट किया उसके बाद जाकर दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला किया। बॉलीवुड में ऐसा बेहद कम ही होता है कि कोई भी कपल एक दूसरे को डेट करने के बाद वो शादी करें।

आपको बता दें कि दोनों कपल ने कई फ़िल्मों में एक काम किया हैं। अभिषेक बच्चन ने फ़िल्म ‘गुरु’ की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन को प्रपोज़ किया था और ऐश्वर्या ने शादी के लिए हामी कह दिया। इसके बाद क्या था दोनों ने साल 2007 में शादी रचा ली। बता दें कि शादी के बाद भी दोनों काफ़ी ख़ुशी से रहते हैं।

अभिषेक बच्चन की बात करें तो अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय से पहले करिश्मा कपूर से सादी करना चाहते थे यहाँ तक कि दोनों ने सगाई भी कर ली थी। ख़बर तो यहाँ तक है कि अभिषेक बच्चन ने करिश्मा कपूर को डायमंड रिंग के साथ प्रपोज़ किया था लेकिन ये रिश्ता बनने से पहले ही करिश्मा कपूर की माँ ने इस रिश्ते को ख़त्म कर दिया।

यह भी पढ़ें

पापा की बनाई फिल्म से लॉन्च होने से मना करने वाले इकलौते स्टार सन, बाद में यशराज से भी लिया पंगा

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top