बॉलीवुड

Aishwarya Rai Gets Trolled And Fat Shamed For Her Looks In Cannes 2022 | ‘बूढ़ी हो गई अब…’ Cannes में अपने आउटफिट्स और बढ़े वजन को लेकर ट्रोल हो रही हैं Aishwarya Rai

Cannes में अपने आउटफिट्स और बढ़े वजन को लेकर ट्रोल हो रही हैं Aishwarya Rai


जब मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करवा चुकीं और इंडस्ट्री की मोस्ट ब्यूटिफूल कहीं जाने वाली ऐश्वर्या राय ने एक दम डिज्नी प्रिंसेस स्टाइल में कान्स के रेड कार्पेट पर अपनी उपस्तिथी जाहिर की, तो वहां मौजूद लोगों की निगाहें उन्हीं पर टीकी रह गईं. उनकी एक स्माइल ने वहां मौजूद लोगों के साथ-साथ उनके फैंस को भी दिल चुरा लिया, लेकिन इसी बीच उनकी कई और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, जिनमें वो अपने अलग तरह के आउटफिट्स के साथ अलग मेकअप लुक में नजर आईं.

यह भी पढ़ें

‘आज सुतली बम…’, Urfi Javed ने रस्सियों से बनी ड्रेस पहन करवाया सोशल मीडिया का हंगाना

inner_image_aishwarya_rai_troll.jpg
इसके लिए उनको काफी ट्रोल किया जा रहा है. कुछ यूजर्स का कहना है कि ‘अब नो बुढ़ी हो चुकी हैं’, तो कुछ का कहना है कि ‘उनको किसी भी मेकअप की जरूरत नहीं थी, वो तो नेचुरली बेहद खूबसूरत थी, लेकिन फिर भी ऐसा किया’. इसके अलावा कुछ यूजर का कहा है कि ‘आप बेहद हसीन हो लेकिन अब वक़्त आ गया है कि अपना स्टाइलिस्ट बदलो और इतना ओवर डन क्यों?’. साथ ही कुछ यूजर्स उनके बढ़े हुए वजन को लेकर भी कमेंट्स कर रहे हैं. कई यूजर्स को लग रहा है कि ‘ऐश ने लिप जॉब कराया है’.

inner_image_aishwarya_rai_troll_2.jpg
कुछ को लग रहा है कि ‘वो प्रेगनेंट हैं’. इतना ही नहीं फैंस उनको ये भी कह रहे हैं कि ‘आख़िर ऐश की खुद की चॉइस को क्या हो गया है’. वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि ‘बॉलीवुड एक्ट्रेस की बजाय हिना खान इनसे बेहतर लुक्स दिखा रही हैं और असली स्टाइल दीवा वही हैं’. बता दें कि इस बार कान्स 2022 में भारत की हसीनाएं अपने जमकर जलवे बिखेर रही हैं. इनमें दीपिका पादुकोण से लेकर हिना खान, पूजा हेगड़े, हेली शाह ने महफ़िल लूट ली है.

यह भी पढ़ें

Siddharth Shukla का आखिरी गाना ‘जीना जरूरी है’ हुआ रिलीज, फैंस को नहीं पंसद आई ये बात

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top