बॉलीवुड

aishwarya rai bachchan got parcel from netherland 16 kg makes trouble | ऐश्वर्या राय के लिए विदेश से आए 16 किलो के पार्सल में निकली थीं ऐसी चीजें कि सब रह गए थे दंग

open-button


इसके लिए कस्टम वालों ने ऐश्वर्या को लेटर लिखकर बुलावा भेजा, लेकिन उस वक्त ऐश्वर्या राय जयपुर में अपनी फिल्म ‘जोधा अकबर’ की शूटिंग कर रही थीं, जिसके चलते वो नहीं पहुंच पाईं। ऐसे में कस्टम विभाग के अधिकारियों ने ऐश्वर्या राय की गैर मौजूदगी में यह पार्सल खोला तो वे हैरान रह गए, क्योंकि पार्सल में कुछ इलेक्ट्रॉनिक सामान और गैजेट्स थे, इसके साथ ही एक शर्ट में विदेशी मुद्रा (यूरो) भी थी। उस समय उस विदेशी मुद्रा की कीमत भारत में करीब 13 लाख रुपए थी। इतनी विदेशी मुद्रा मिलने के कारण कस्टम विभाग ने ऐश्वर्या राय को सफाई देने का नोटिस जारी कर दिया और इसके लिए सफाई मांगी।

ww__wwwwwwww.jpgइसके बाद ऐश्वर्या के वकील ने कस्टम वालों को बताया कि ऐश्वर्या पार्सल भेजने वाले को जानती ही नहीं हैं। हालांकि, जयपुर से आने के बाद ऐश्वर्या कस्टम विभाग वालों से मिलीं और बताया कि वो एक अवॉर्ड शो के लिए नीदरलैंड जरूर गईं थी लेकिन पार्सल भेजने वाले शख्स को बिल्कुल नहीं जानतीं।

ऐश्वर्या राय की सफाई सुनने के बाद कस्टम विभाग के अधिकारियों को उनकी बात पर विश्वास हुआ और उन्होंने अभिनेत्री को क्लीन चिट दे दी थी।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top