बॉलीवुड

Aashiqui fame Anu Aggarwal lost faith in relationship | और संन्यासी बन गई…. ‘Aashiqui’ फेम Anu Aggarwal के साथ ऐसा क्या हुआ था?

open-button


संन्यासी हूं चुकी हूं मैं…शो पर आरोप लगाता हुए अनु अग्रवाल ने एक बार और कही थी, जिसने लोगों का ज्यादा ध्यान खींचा। एक्ट्रेस ने कहा था कि ‘भले ही उनको शो के फ्रेम से उनको बाहर कर दिया, लेकिन उनको इसका जरा भी दुख नहीं क्योंकि वो संन्यासी हो चुकी हैं’। ऐसे में लोग अब ये जानना चाहते हैं कि आखिर अनु अग्रवाल ने संन्यास क्यों लिया? करियर की शुरूआत से ही अनु अग्रवाल अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं।

प्यार से उठा भरोसा

अनु अग्रवाल ने बताया है कि आखिर उन्होंने क्यों शादी ना करने और संन्यासी बनने का फैसला किया। हाल में अपने एक इंटरव्यू के दौरान अनु अग्रवाल ने अपने संन्यासी बने को लेकर एक बड़ा राज खोला। एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि ‘मैंने भी किसी से प्यार किया था, लेकिन मेरे पहले रिश्ते में असफल होने के बाद मेरी आंखें खुल गईं। इसने मुझे सिखाया कि मुझे अपने अंदर प्यार खोजने की जरूरत है न कि बाहर से प्यार की तलाश करने की’।

यह भी पढ़ें

Aindrila Sharma Death: 24 साल की बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा का निधन


मैं करना चाहती थी शादी…
एक्ट्रेस ने बात करते हुए आगे बताया कि ‘मैं शादी करना चाहती थी, लेकिन फिर मैं अपने विकास की यात्रा पर निकल गई। मैंने शादियां होते देखी हैं और मैं सभी को शुभकामनाएं देती हूं। मेरी नहीं हुई। ठीक है’। साथ ही अनु ने ये भी बताया कि उन्हें कभी ऐसा नहीं लगा कि वे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से ताल्लुक रखती हैं। एक्ट्रेस ने बता करते हुए कहा कि ‘जिस तरह से 90 के दशक की फिल्मों में महिलाओं को दिखाया जाता था, वह इससे बेहद दुखी थीं’।

शादी करने से मना कर देती है

अनु अग्रवाल आगे कहती हैं कि ‘जैसे हमें देवदास दिखाई गई और मैंने देखा कि कैसे देवदास भी महिला को पीट सकता है, क्योंकि वे शादी करने से मना कर देती है। यही एक कारण था कि मैं पहले आशिकी करने से हिचकिचा रही थी, लेकिन बाद में मुझे पता चला कि मुझे एक अनाथ की भूमिका निभानी है, जो अपने दम पर अपनी पहचान बनाती है’।

यह भी पढ़ें

Drishyam 2 Day 2 Box Office Collection: कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही Ajay Devgn-Tabu की ‘दृश्यम 2’!

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top