बॉलीवुड

Aamir Khan shaved his head when girlfriend left | जब गर्लफ्रेंड ने छोड़ने पर आमिर खान ने मुंडवा लिया था सिर

open-button


बता दे कि आमिर खान ने एक लड़की के प्यर में अपना सिर मुंडवा लिया था। उन्होंने बताया था कि एक बार एक लड़की द्वारा रिजेक्ट किए जाने पर उन्होने ऐली किया था। आमिर खान ने बताया था कि उस वक्त बहुत से लोगों को ये लगा था कि शायद उन्होंने ऐसा किसी फिल्म के लिए किया है। आमिर खान ने अपनी इस हरकत को बहुत ही अमैच्योर और बचकानी बताया था।

एक इंटरव्यू में सिमी ग्रेवाल के साथ बातचीत में आमिर खान ने जब अपने हेयर कट का किस्सा बताया तो उनके डायरेक्टर केतन मेहता भी हैरान रह गए थे। साथ ही आमिर खान ने यह भी कहा की बहुत से लोग को ऐसा लगता हैं कि मैंने फिल्म के लिए सिर मुंडवा लिया है। जबकि ऐसा नहीं था मैं एक लड़की से बहुत प्यार करता था। और मैं उसे खोने का गम बरदास नहीं कर पा रहा था। इसलिए मैने अपने सिर गंजा करवा लिया था।

आपको बता दे कि आमिर खान इन दिनों अपनी नई फिल्म को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में लीड रोल प्ले किया है और ये फिल्म हॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी रीमेक होगी। इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही इस फिल्म के प्रमोशन में आमिर खान अभी से लग गए हैं।

यह भी पढ़ें

सिद्धू मूसेवाला का शव लेकर हॉस्पिटल से निकला परिवार, जानें आज कब और कहां होगा अंतिम संस्कार

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top