बॉलीवुड

aamir khan sharing suspenseful video | आखिर क्या है आमिर खान के इस सस्पेंस भरे वीडियो के पीछे का राज, जिसको लेकर मचा है इतना ज्यादा कोहराम

open-button


इसी बीच आमिर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे लेकर चारों-तरफ खलबली मची हुई है। हालांकि, अब इसको लेकर साफ हो गया है कि उनका ये वीडियो किस ओर इशारा कर रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर भी ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे है। आपको बता दें कि आमिर ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे क्रिकेट खेलते नजर आए थे और उसमें उन्होंने 28 अप्रैल को एक खास कहानी शेयर करने की बात कही थी।

दरअसल, बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह बॉक्स क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. वीडियो में अभिनेता ने 28 अप्रैल को एक विशेष ‘कहानी’ साझा करने की बात कही है, जिसे जानने के लिए फैंस उत्सुक हैं। वीडियो को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर व्यापक प्रतिक्रियाएं मिली हैं क्योंकि प्रशंसकों ने इस ‘कहानी’ के बारे में कई कयास लगाए हैं। फैंस ने कमेंट में सुपरस्टार के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पदार्पण को लेकर उम्मीद जताई है।

आपको बता दें कि आमिर को एक बेहद निजी व्यक्ति के रूप में जाना जाता है और शायद ही कभी सार्वजनिक रूप से दिखाई देते हैं. उन्होंने क्रिकेट खेलते हुए खुद का एक और वीडियो जारी किया. उन्होंने आईपीएल में अपने अवसरों पर चर्चा की और दर्शकों को कयास लगाने पर मजबूर कर दिया. आमिर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो जल्द ही मूवी के टीजर रिलीज की उम्मीद जताई जा रही है. सामने आए आमिर खान के वीडियो से फैंस यह भी आशंका जताई कि शायद इस वीडियो को आमिर खान फिल्म के टीजर को लेकर संकेत देना चाहते हैं. हालांकि ‘कहानी’ का राज क्या है वो तो 28 अप्रैल को ही पता चलेगा

आपको बता दें कि आमिर खान लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए है। उनकी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा है, जिसमें वे करीना कपूर के साथ नजर आएंगे। ये फिल्म इसी साल अगस्त में रिलीज होगी। आपको बता दें कि आमिर-करीना की ये दूसरी फिल्म है, जिसमें दोनों साथ नजर आने वाले है। इससे पहले दोनों थ्री इडियट्स में नजर आए, जो बॉक्सऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। बात वर्कफ्रंट की करें तो आमिर के पास लाल सिंह चड्ढा के अलावा किसी भी फिल्म का ऑफर नहीं है। वहीं, करीना सूजीत सरकार की एक फिल्म में नजर आ सकती है।

यह भी पढ़ें

KGF 3 को लेकर पहली बार बोले Yash- ‘बहुत सारे धांसू सीन्स सोच रखे हैं’

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top