बॉलीवुड

9 Year Old Alia Bhatt Gave Audition to Sanjay Leela Bhansali | जब 9 साल की आलिया भट्ट ने भंसाली को दिया था ऑडीशन, तब निर्देशन ने कह दिया था – ‘इसे मत लेना’

open-button


बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर रणबीर कपूर भी नजर आने वाले हैं. हाल में आलिया को लेकर एक बेहद पुराना किस्सा सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. आलिया भट्ट् 9 साल की उम्र में ‘ब्लैक’ मूवी के लिए फिल्म निर्देशक संजय लील भंसाली को अपना ऑडीशन दे चुकी हैं, लेकिन उन्होंने आलिया को लेने ऐसी बात कह दी थी.

नई दिल्ली

Published: March 02, 2022 06:02:29 pm

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. दर्शक फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दोनों काफी लंबे समय रिलेशनशिप में हैं. साथ ही दोनों पहली बार इस फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. दोनों की जोड़ी फैंस एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए बैचेन है. इसके अलावा फैंस दोनों की शादी को लेकर भी काफी एक्साइटेड हैं.

alia_bhatt.jpg

जब 9 साल की आलिया भट्ट ने भंसाली को दिया था ऑडीशन, तब निर्देशन ने कह दिया था – ‘इसे मत लेना’

ये बात तो आप सभी जानते होंगे कि आलिया भट्ट ने साल 2012 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ से अपने डेब्यू किया था, लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि वो 9 साल की उम्र में अपना पहला ऑडीशन फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली को दे चुकी हैं. अपने एक इंटरव्यू के दौरान संजय लीला भंसाली ने बताया था कि ‘जब आलिया बस 9 साल की थीं और वो मेरे पास अपना ऑडीशन देने आई थी. उस वक्त उनकी मां उनके साथ ही थी तब मैंने एक बेहद ही पावरफुल शख्सियत को अपने घर में कदम रखते हुए देखा’.

यह भी पढ़ें

बड़े पर्दे पर ‘Gay’ का किरादर निभाने वाले ये एक्टर्स ऑनस्क्रीन किस से लेकर इंटीमेट सीन तक करने से भी नहीं हटे पीछे

उन्होंने आगे कहा कि ‘ये बच्ची ‘ब्लैक’ में छोटी लड़की के रोल का ऑडीशन देने के लिए मेरे पास आई थी, लेकिन मैंने अपने कास्टिंग डायरेक्टर से कह दिया था कि उसे मत लेना, क्योंकि मैं उसे किसी और फिल्म के लिए बचाकर रखना चाहता हूं. इस बच्ची में कुछ खास बात है’. ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने बताया कि ‘मैं उस बच्ची को देखता रहा और वो मुझे देखती रही’.

भंसाली ने आगे कहा कि ‘मैंने उससे डोला रे डोला पर डांस करने को कहा क्योंकि मैं देखना चाहता था कि उसके अंदर हीरोइन वाले कितने गुण हैं. वो रंग उड़ाती हुई मेरे सामने आई और मैंने उसे रणबीर कपूर के साथ काम पर लगा दिया जो उस वक्त मुझे ‘ब्लैक’ में असिस्ट कर रहा था’. बता दें कि हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट ने लीड रोल अदा किया है, जिसको काफी पसंद भी किया गया है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर रही है.

यह भी पढ़ें

‘लॉक अप’ में आते हीं जेलर और कैदी में छिड़ी जंग, कंगना रनौत पर भड़की पायल रोहतगी

newsletter

अगली खबर

right-arrow

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top