बॉलीवुड

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहुंची आयुष्मान खुराना की ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ | Ayushmann Khurrana’s CHANDIGARH KARE AASHIQUI IS NOW ON NETFLIX

open-button


आयुष्मान खुराना के फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आया है ये नया साल। और यह खुशखबरी ये है कि आय़ुष्मान खुराना और वाणी कपूर का रोमांस अब फैंस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख पाएगें।

Updated: January 07, 2022 10:34:08 pm

‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ सिनेमाघरों में 10 दिसम्बर 2021 को रिलीज हुई थी, अब यह फिल्म 7 जनवरी 2022 यानी की आज नेटफिल्कस पर स्ट्रीम हो रही है। शुक्रवार को नेटफ्लिक्स ने अपने फैंस को एक तगड़ा सरप्राइज दिया। आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की रोमांटिक ड्रामा फिल्म प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर दी गयी है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहुंची आयुष्मान खुराना की 'चंडीगढ़ करे आशिकी'

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहुंची आयुष्मान खुराना की ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’

वैसे तो आमतौर पर OTT प्लेटफॉर्म्स किसी भी फिल्म के आने से पहले सूचना जारी करते हैं, मगर इस फिल्म को लेकर नेटफ्लिक्स ने कोई जानकारी नहीं दी थी। वैसे तो फिल्म 4 हफ्तों का विंडो पीरियड पूरा करने के बाद सिनेमाघरों में आयी है। फिल्म ने थिएट्रिकल रिलीज के चार हफ्ते 6 जनवरी को पूरे कर लिये। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आने से पहले फिल्म 4 हफ्तों के विंडो पीरियड को फॉलो कर रही हैं उसके बाद ही इसे OTT प्लेटफॉर्म रिलीज की गई है।

आयुष्मान खुराना फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में मनु का किरदार निभा रहे हैं जो एक एक जिम चलाता हैं। जिम नुकसान में चल रहा होता है, तभी वाणी कपूर उनके जिम में जुंबा क्लास शुरू करती हैं। जिसकी वजह से जिम में ज्वाइन करने वालों की लाइन लग जाती है। स्टोरी में ट्विस्ट तब आता है जब आयुष्मान को पता लगता है कि जिसे वह पसंद कर रहे हैं, वह एक ट्रांस गर्ल है। अब यह फिल्म नेटफिल्कस पर देखी जा सकती है।

बता दें, आयुष्मान जल्द ही रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह के साथ फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में नजर आएंगे। वह फिल्म ‘अनेक’ को लेकर भी चर्चा में हैं। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी है।

यह भी पढ़े – मेरा पूरा करियर रिस्क लेकर ही बना है, आगे भी रिस्क लेता रहूंगा- आयु्ष्मान खुराना
यह भी पढ़े – अगर आमिर खान से हार जातीं कैटरीना, तो सलमान के घर के बाहर गाना पड़ता ये गाना

newsletter

अगली खबर

right-arrow

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top