बॉलीवुड

इस वजह से फिल्मों में एक्ट्रेस को ‘किस’ नहीं करते हैं सलमान, जानें दबंग खान का ये सीक्रेट

open-button



नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), अजय देवगन (Ajay Devgn) ऐसे स्टार हैं जो पहले किसी फिल्म में किसिंग सीन नहीं करते थे। लेकिन सालों बाद उन्होंने अपना ये रूल तोड़ लिया। अब इसके बाद बॉलीवुड में सिर्फ सलमान खान (Salman Khan) ही ऐसे एक्टर रह गए हैं, जो किसी फिल्म में किसिंग सीन नहीं करते हैं। ऐसे में आज हम आपको बताते हैं कि आखिर किसी फिल्म में सलमान खान किसिंह सीन क्यों नहीं करते हैं।

किस करने के परहेज करते हैं

आपने सलमान खान की फिल्मों में ये जरूर देखा होगा कि वो अपनी फिल्म में रोमांस तो खूब करते हैं मगर अपनी किसी भी एक्ट्रेस को किस करने के परहेज करते हैं। बॉलीवुड में सलमान खान ही एक ऐसे कलाकार हैं, जो बिना किसिंग सीन के भी मूवी को ब्लॉकबस्टर बना देते हैं। सलमान खान ने बहुत लंबे समय से इस रूल को तोड़ा नहीं हैं। सलमान के साथ जितनी भी एक्ट्रेसस ने काम किया है, वो भी यही कहती हैं।

अपना नो किस क्लॉज तोड़ दिया था

आपको बता दें कि शाहरुख खान ने नो किस क्लॉज किया था, लेकिन उन्होंने फिल्म ‘जब तक है जान’ में अपना नो किस क्लॉज तोड़ दिया था। इस फिल्म में उन्होंने कटरीना कैफ को किस किया था। वहीं, अजय देवगन ने फिल्म ‘शिवाय’ में हीरोइन एरिका फर्नांडिस को लिपलॉक किया था। इसके अलावा आमिर खान ने फिल्म थ्री इडियट्स में करीना कपूर को किस किया था।

यह भी पढ़ें: इस हादसे ने बेसुरे आभास को बना दिया, ‘एवरग्रीन’ सुरों का सरताज किशोर कुमार

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top