बॉलीवुड

अगर आमिर खान से हार जातीं कैटरीना, तो सलमान के घर के बाहर गाना पड़ता ये गाना | Katrina Kaif challenged by Aamir Khan to sing song outside Salman Khan

open-button


भले हीं आज एक्ट्रेस कैटरीना कैफ विक्की कौशल के साथ शादी कर एक खुशहाल जिंदगी बिता रही हों, लेकिन एक समय था जब सलमान खान के साथ उनके काफी नजदीकी रिश्ते थे। लोगा आज भी दोनों को लेकर मीम्स बनाते हैं।

Published: January 07, 2022 05:42:17 pm

कैटरीना कैफ और सलमान खान का नाम इतनी जगह, इतनी बार एक साथ कई ख़बरों का हिस्सा रह चुके है जिससे दोनों की दोनों के रिश्तों को भुला पाना मुश्किल है। हाल ही में एक पुराना वीडियो सामने आ रहा है जिसमें कैटरीना कैफ और आमिर खान नजर आ रहे हैं।

अगर आमिर खान से हार जातीं कैटरीना, तो सलमान के घर के बाहर गाना पड़ता ये गाना

अगर आमिर खान से हार जातीं कैटरीना, तो सलमान के घर के बाहर गाना पड़ता ये गाना

सिर्फ आम लोगों ने ही कैटरीना को सलमान का नाम लेकर नहीं छेड़ा बल्कि, आमिर ने भी इस बात पर मजे लिए हैं। दरअसल, ये वीडियो एक चैट शो का है, इस वीडियो में सलमान और कैटरीना के अधूरे रिश्ते पर चुटकी लेने का मौका तो आमिर खान ने भी नहीं छोड़ा। आमिर खान और कैटरीना कैफ ने एक साथ ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’और ‘धूम 3’ में काम किया है।

आमिर ने इस वीडियो में बताया कि कैसे कैटरीना उन्हें चेस में हराना चाहती थी और इसके लिए बकायदा कुछ महीने शतरंज खेलने की प्रैक्टिस भी की थी। वैसे आपको बता दें, आमिर सिर्फ फिल्मों में ही परफेक्शनिस्ट नहीं है, बल्कि खेल में भी हैं। अगर आपको नहीं पता तो बता देते हैं कि आमिर चेस यानी शतरंज के माहिर खिलाड़ी हैं। दरअसल कैटरीना कैफ आमिक तो चेस में हराना चाहती थीं और इसके लिए उन्होंने कुछ महीने वगैरह प्रैक्टिस कर के तैयारी की। फिर उन्होंने आमिर से आकर कहा कि वो रेडी हैं। लेकिन उन्होंने आमिर के साथ ये गेम खेली ही नहीं।

उन्होंने यह गेम इसलिए नहीं खेली क्योंकि आमिर ने मौके का फायदा उठाते हुए उनके सामने शर्त रख दी कि अगर वह हारीं तो उन्हें सलमान खान के घर के नीचे गाना गाना पड़ेगा।

यह पुराना वीडियो तब का है जब कैटरीना कैफ साल 2019 में एक चैट शो का हिस्सा बनी थीं। इस दौरान आमिर खान ने उनके लिए एक स्पेशल मैसेज भेजा था। उस समय आमिर ने खुलासा किया उनके और कैटरीना के बीच एक चैलेंज बाकी है। इस चैलेंज के तहत दोनों के बीच ‘शतरंज’ का एक मुकाबला होना था। आमिर ने बताया – “उन्होंने कहा कि अगर मैं जीती, तो आपको मेरे साथ एक नई फिल्म करनी पड़ेगी और मैंने कहा कि अगर मैं जीता, तो तुम्हें जाना होगा और गैलेक्सी अपार्टमेंट्स के बाहर खड़े होना होगा, सलमान के घर के नीचे और तुम्हें ‘दिल चीज़ क्या है आप मेरी जान लीजिए’ गाना होगा। ये असल में हमारी शर्त थी।”

यह भी पढ़े – सनी लियोनी ने खुद को बताया बुद्धु, ‘द कपिल शर्मा शो’ में बताया ये राज

आमिर खान की इस बात पर कैटरीना वीडियो में शरमाती हुई नजर आती हैं। आमिर ने आगे बताया कि, “कैटरीना इस शर्त से इतनी डर गई कि कभी गेम खेला ही नहीं। कैटरीना मुझसे हारना नहीं चाहती थीं इसलिए उन्होंने कभी मेरे साथ चेस खेला ही नहीं।”

एक समय ऐसा था जब सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच काफी नजदीकी रिश्ता था। दोनों की ऑफस्क्रीन और ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री काफी पसंद की जाती थी। मगर कैटरीना अब लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं और अपनी शादीशुदा लाईफ एंज्वॉय कर रहीं हैं। सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है, हालांकि दोनों अब भी अच्छे दोस्त हैं।

यह भी पढ़े – रिलीज से पहले ही कानूनी पचड़ों में फंसी RRR

newsletter

अगली खबर

right-arrow

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top