मनोरंजन

bollywood actress wore saree on cannes red carpet | बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने वेस्टर्न कल्चर में लगाया देसी तड़का, साड़ी पहन कांस में बिखेरा जलवा

open-button


ऐश्वर्या राय-
इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है ऐश्वर्या राय बच्चन का। ये कई बार रेड कार्पेट पर साड़ी पहन जलवा बिखेर चुकी हैं। पहली बार कांस में शामिल होने के लिए ऐश्वर्या राय ने पीले रंग की साड़ी का चुनाव किया था। इस साड़ी को डिजाइनर नीता लुला ने डिजाइन किया था। ये पहली बार नहीं है ऐश्वर्या ने यहां साड़ी पहनी हो इससे पहले वो ग्रीन रंग की साड़ी में भी रेड कार्पेट पर पहुंच चुकी हैं। जबकि गोल्डन कलर की सब्यसाची मुखर्जी की डिजाइन की हुई साड़ी में ऐश्वर्या ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

bollywood actress wore saree on cannes red carpetदीपिका पादुकोण-
दीपिका अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। पहली बार रेड कार्पेट पर वो साड़ी में ही दिखी थीं। क्रीम एंड गोल्डन कलर की साड़ी में दीपिका पादुकोण रेड कार्पेट पर 2010 में शामिल हुई थीं। हालांकि ये साड़ी कुछ खास नहीं थी।
bollywood actress wore saree on cannes red carpetसोनम कपूर-
बॉलीवुड की फैशनिस्टा सोनम कपूर ने कांस के रेड कार्पेट पर साड़ी पहनी थी। उनका लुक खूब चर्चा में रहा था। दरअसल में सोनम ने साड़ी को अलग ढंग से कैरी किया था, जिस वजह से वो सुर्खियों में रही थीं। साड़ी के साथ उन्होंने नथ पहनी थी। गोल्ड एंड व्हाइट कलर की अनामिका खन्ना की साड़ी में के साथ उन्होंने केट और नथ के साथ पेयर किया था।
bollywood actress wore saree on cannes red carpetविद्या बालन-
विद्या बालन साल 2013 में वो कांस के ज्यूरी में शामिल की गईं थी। यहां वो अलग अंदाज में दिखी थीं। उनका एलिगेंट लुक हर किसी को याद होगा। इट एंड गोल्ड कलर की साड़ी को ब्लैक ब्लाउज के साथ विद्या ने मैच किया था, जो काफी रॉयल लग रहा था।
bollywood actress wore saree on cannes red carpetकंगना रनौत-
कंगना रनौत ने दो साल तक कांस में शिरकत की। दोनों ही साल कंगना ने अपने लुक में इंडियन टच को जोड़ा। सब्यसाची मुखर्जी की ब्लैक हैंड कट सिकुइन साड़ी में कंगना रेडी हुई थीं, जिसे उन्होंने पूरी तरह से रेट्रो लुक दिया था। इसमे विंटेज लुक हेयर स्टाइल के साथ ही चोकल नेकलेस और पोटली बैग शामिल था।
bollywood actress wore saree on cannes red carpet





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top