मनोरंजन

bobby deol praises salman khan for help in reviving his career | बुरे दौर से गुज़र रहे Bobby Deol की Salman Khan ने जाने कैसे की मदद, एक्टर ने खुद किया खुलासा

open-button


बॉबी देओल ने कहा कि सलमान ने मुझे रेस 3 में एक मौक़ा दिया था। सलमान ने मेरे और मेरे करियर के लिए बहुत कुछ किया हैं। सलमान एक अच्छे इंसान होने के साथ वह एक अच्छे व्यक्ति भी हैं।

Updated: April 12, 2022 02:10:25 pm

दिग्गज अभिनेता सलमान ख़ान और एक्टर बॉबी देओल हमेशा से ही अच्छे दोस्त रहे हैं। दोनों सितारे कुछ साल पहले आई फ़िल्म रेस फ्रेंचाइज़ी की तीसरी फ़िल्म रेस 3 में दोनों साथ नज़र आए थे। अब बॉबी देओल ने अपने हाली इंटरव्यू में सलमान को लेकर कुछ ख़ुलासा किया हैं।

bobby deol praises salman khan for help in reviving his career

bobby deol praises salman khan for help in reviving his career

बॉबी देओल ने इंटरव्यू के दौरान बताया है कि कैसे सलमान ख़ान ने उन्हें फ़िल्म इंडस्ट्री में एक बार फिर से कमबैक करने में मदद की थी। इंटरव्यू में सलमान की जमकर तारीफ़ करते हुए कहा है कि “सलमान ख़ान के अच्छे बैठती है उनका दिल बहुत बड़ा है सिर्फ़ मेरे लिए ही नहीं बल्कि जो भी उनसे मदद मांगता है व उनकी मदद ज़रूर करते हैं।

आगे बॉबी देओल कहते हैं की मैं ख़ुशक़िस्मत हूँ कि मैं उन चुनिंदा लोगों में आता हूँ जिनसे सम्मान काफ़ी ज़्यादा प्यार करते हैं। उन्हीं की वजह से मैंने वर्कआउट करना शुरू कर दिया हैं। मेरे पिता और भाई हमेशा से ही वर्कआउट किया करते थे लेकिन मैं कभी भी वर्कआउट नहीं करता था।

salman.jpgबॉबी देओल आगे कहते हैं कि “सलमान ख़ान ने मुझे रेस 3 वे मौक़ा दिया। उन्होंने मेरे करियर के शुरुआती दौर में मेरी काफ़ी मदद की हैं। सलमान के साथ फ़िल्म करना मेरे लिए बहुत बड़ी बात हैं। बहुत से लोगों ने मुझे लंबे वक़्त के बाद देखा। ख़ासकर आज कल की पीढ़ी ने मुझे नहीं देखा था और जब सलमान भाई की फ़िल्म लगी तो सभी लोगों ने मुझे देखा।

जिसके बाद से ही सलमान ख़ान के फ़ैन्स ने मुझे नोटिस करने लगे। इस फ़िल्म के बाद ही मुझे हाउसफ़ुल तीन मिली और इस नौजवान पीढ़ी ने भी मुझे नोटिस करना शुरू कर दिया। ऐ सलमान ख़ान का बहुत बड़ा शुक्रगुज़ार हूं। उन्होंने मेरी काफ़ी ज़्यादा मदद की हैं।

यह भी पढ़ेंं- आखिर कैसे हो गई radhika apte की ऐसी हालत, फोटो देख पहचानना हुआ मुश्किल बता दें कि बॉबी देवल ने अपनी फ़िल्मी करियर की शुरूआत फ़िल्म बरसात से की थी। बॉबी देओल को अपने डेब्यू फ़िल्म के लिए ही फ़िल्म फेयर अवार्ड से नवाज़ा गया था। बॉबी ने कई फ़िल्मों में काम किया है लेकिन लंबे समय से उन्हें काम मिलना बंद हो गया हैं। हाल ही में उन्हें लव हॉस्टल में देखा गया है जिसमें उनकी किरदार की काफ़ी ज़्यादा पाई भी की गई हैं।
newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top