मनोरंजन

Black Panther director Ryan Coogler mistaken for bank robber, detained | गिरफ्तार हो गए ब्लैक पैंथर के डायरेक्टर! सामने आई सच्चाई तो पुलिस के उड़े होश

open-button


फिल्‍म ‘ब्‍लैक पैंथर’ के डायरेक्‍टर रयान कूग्लेर के साथ बड़ा धोखा हुआ है। पुलिस को जब बैंक लूट की खबर मिली तो उसने ब्लैक पैंथर के डायरेक्टर को ही लूटेरा समझ लिया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

Published: March 12, 2022 04:19:14 pm

एवेंजर्स सीरीज की फिल्मन ‘ब्लैक पैंथर’ के डायरेक्टशर रयान कूग्लेर को लेकर अजीबोगरीब खबर सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, अटलांटा पुलिस ने गलती से मिस्टेक करते हुए कुछ वक्त के लिये रयान कूग्लेर को हिरासत में ले लिया था। चलिये जानते हैं कि आखिर पूरा मामला है क्या।

गिरफ्तार हो गए ब्लैक पैंथर के डायरेक्टर! सामने आई सच्चाई तो पुलिस के उड़े होश

गिरफ्तार हो गए ब्लैक पैंथर के डायरेक्टर! सामने आई सच्चाई तो पुलिस के उड़े होश

रयान कूग्लेर को खुद के बैंक अकाउंट से ही पैसा निकालना भारी पड़ गया। बैंक से पैसा निकालते समय पुलिस ने उन्हें चोर समझ लिया और हथकड़ियां पहना दीं। अटलांटा पुलिस ने पहले जहां उन्‍हें बैंक लूट के आरोप में कुछ समय के लिए हिरासत में ले लिया, वहीं बाद में यह कहते हुए छोड़ दिया कि उनसे गलती से मिस्‍टेक हो गई।

दरअसल, यह केस तब का है जब फिल्ममेकर अपने बैंक ‘बैंक ऑफ अमेरिका’ से 12 हजार डॉलर यानी की करीब 9 लाख रुपए निकालने का प्रयास करने में लगे हुए थे। नियम के मुताबिक बैंक में पैसे निकालने के दौरान जब रकम 10 हजार डॉलर को पार कर जाती है तो अलार्म बजने लगता है। बैंक कर्मी ने इस अलार्म के बजते ही हड़बड़ी में अपने अधिकारी को बैंक में लूट होने की सूचना दे दी।

अटलांटा पुलिस को भी खबर कर दी गई कि कोई बैंक को लूटने की तैयारी कर रहा है। ऐसे में पुलिस वहां आ पहुंची और फिल्ममेकर को गन की नोक पर रखा और इसके उपरांत उन्हें कब्जे में लेकर उनके हाथों में हथकड़ी बांध दी।

यह भी पढ़ें

John Cena ने इस बॉलीवुड एक्टर के ट्वीट पर किया रिप्लाई, कहा – ‘आप जैसे लोगों की वजह से…’

इस घटना के मध्य दो और लोग थे जिन्हें सरवाइव करना पड़ गया। फिल्ममेकर के 2 दोस्त उस समय बैंक के बाहर उनका वेट कर रहे थे। ऐसे में पुलिस को लगा कि वह दोनों आदमी भी कुगलर के साथ बैंक रॉबरी के केस में शामिल हैं। इसके चलते उन्हें भी हिरासत में ले लिया है।

हालांकि, हिरासत में लिए जाने के कुछ ही देर बाद जब पुलिस को पता चला की उन्होंने चोर को नहीं बल्कि मशहूर डायरेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है, उन्होंने इसे मिस्टेक मानते हुए रयान को छोड़ दिया। पुलिस और बैंक दोनों ने रयान से बाद में माफी मांगी। इस बारे में बात करते हुए रयान कूग्लेर का कहना है कि ‘ये नहीं होना चाहिये था। पर बैंक ऑफ अमेरिका ने बात करके मुझे माफी मांगी है. मैं उनकी बातचीत से सहमत हूं। अब मैं इस बात को भुलाकर आगे बढ़ चुका हूं।’

यह भी पढ़ें

किसी को पसंद है ‘भारत का तीखा खाना’, किसी को ‘ऋतिक रोशन’, एक ने गुदवाया ‘ॐ’ का Tattoo, हॉलीवुड के ये सितारे ऐसे जताते हैं भारत के लिए प्यार

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top