मनोरंजन

Bigg Boss 16 Tina Dutta Angry At Sumbul Touqeer Growing Closeness With Shaleen Bhanot | Sumbul Touqeer और Shaleen Bhanot के बीच बढ़ रहीं नजदीकियां! भड़कीं Tina Dutta बोलीं- उनके बाथरूम के बाहर….

open-button


बिग बॉस का नया प्रोमो जारी ऐसा ही कुछ इसी इस बार भी देखने को मिल रहा है। शो का नया प्रोमो जारी हुआ है, जिसमें टीना और शालीन के बीच काफी लड़ाई हो रही है, जिसके पीछे की वजह इस बार भी सुंबुल तौकीर हैं। इससे पहले पहले शो की पिछले एपिसोड एमसी स्टैन (MC Stan) और शालीन की बीच काफी खतरनाक लड़ाई देखने को मिली थी, जो टीना के लिए थी। हालांकि, इनकी लड़ाई ने लोगों का इतना ध्यान नहीं खींचा जितना शो में नजर आने वाला लव ट्रेंगल खींच रहा है।

बदल रहा है सुंबुल तौकीर का बिहेवियर

शो में लगातार सुंबुल तौकीर का बिहेवियर बदलता जा रहा है। उनकी पजेसिवनेस लगातार शालीन के लिए बढ़ती जा रही है। वो एक मिनट के लिए शालीन को अकेला छोड़ना नहीं चाहती, जिसके चलते शालीन और टीना आपस में कुछ देर बैठकर बात तक नहीं कर पा रहे हैं, जबकि शालीन उनसे बार बार कहते है कि टीना भी उनकी फ्रेंड हैं और वे उन्हें बात करने दें, लेकिन सुंबुल सुनने को तैयार नहीं थीं, जिसको लेकर अब टीना का पारा हाई हो चुका है।

यह भी पढ़ें

इन फिल्मों को पछाड़ आगे निकली Ajay Devgn-Tabu की ‘दृश्यम 2’!


टीना और शालीन को बात नहीं करने देतीं सुंबुल
इतना ही नहीं प्रोमो दिखाया गया है कि टीना, शालीन से बात करने के लिए वॉशरूम एरिया में जाती हैं, जहां पहले से ही सुंबुल मौजूद होती है। इसके बाद वो सुंबुल से कहती हैं कि वो कुछ समय के लिए वहां से चली जाएं उनको शालीन से बात करनी है, लेकिन सुंबुल जाने से मना कर देती हैं। इतना ही नहीं शालीन भी इस बात पर गुस्सा होकर एक टीशू पेपर उठाकर टीना को बताते हैं कि उन्होंने उनका अच्छे से इस्तेमाल किया और फिर फेंक दिया।

सुंबुल पर इस हद तक भड़ती हैं टीना

इसपर टीना भड़क जाती हैं और सुंबुल पर चिलाती हुई कहती हैं कि ‘तुम्हारी वजह से मैं बात नहीं कर पा रही हूं। वो बंदा मेरे से प्यार करता है। एक तुम ही हो जो हम दोनों के बीच में आती हो, क्योंकि तुम भी उससे प्यार करती हो’। इतना ही सुंबुल के इस तरह के बिहेवियर को लेकर ‘शनिवार के वार’ में सलमान खान भी भड़कते नजर आते हैं और सुंबुल को काफी कुछ सुनाते हैं, जिसके बाद वो रोने लगती हैं और घर जाने के लिए कहती हैं।

यह भी पढ़ें

जब मिस यूनीवर्स को 15 साल के लड़के ने गलत ढंग से छुआ था





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top