मनोरंजन

Bigg Boss 16 salman khan pissed off with shalin bhanot | क्या बीच में ही bigg Boss छोड़ देंगे Shalin Bhanot? इस वीडियो में हुआ खुलासा

open-button


दअरसल, पूरा मामला तब शुरू हुआ जब टीना दत्त के पैर में अचानक चोट लग गई। दर्द से चिल्ला रहीं टीना को दुख शालीन और स्टैन से नहीं देखा गया और दोनों उनकी मदद करने के लिए उनके पास पहुंच गए।

एमसी स्टैन शालीन को बतया कि टीना बिल्कुल भी कंफर्टेबल नहीं हैं। उसे दर्द हो रहा है। डॉक्टर को आने दो और ट्रीटमेंट करने दो। इस बीच शालीन लगातार कहते हैं कि वो इसे ठीक करना जानते हैं।

यह भी पढ़ें

रिपोर्टर ने पूछा शादी से पहले इंटीमेट होना कितना सही?

इसके बाद एमसी स्टैन को गुस्सा आ जाता है और वो गालियां देने लगते हैं। देखते ही देखते शालीन और स्टैन के बीच टीना को लेकर तीखी नोंकझोंक शुरू हो जाती है और कुछ देर बाद ये नोंकझोंक बड़ी लड़ाई का रूप ले लेती है।

आने वाले एपिसोड में सलमान इसपर शालीन को फटकार लगाते दिखाई देंगे। शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान खान घर में शालीन भनोट-एमसी स्टैन के बीच हुई लड़ाई पर अपना रिएक्शन देते दिखाई दे रहे हैं। दोनों को सलमान खान डांटते हैं।

इसके बाद शालीन की बात सुन सलमान खान का पारा एकदम चढ़ जाता है और वह अपना ब्लेजर उतार देते हैं। वो कहते हैं घर में एक आदमी खुद को ब्रूस ली समझा, दूसरा आदमी खुद को दारा सिंह समझ रहा है।

मजा तो उस वक्त आता जब पेलते एक दूसरे को। एमसी स्टैन को डांटते हुए सलमान कहते हैं जब गाली देते हो तो खुद भी सुनने की आदत होनी चाहिए। एमसी स्टैन को अपनी गलती समझ आती है और वो सकबे सामने माफी मांगते हैं, लेकिन शालीन का गुस्सा शांत नहीं हुआ होता है।

शालीन कहते हैं- या तो स्टैन घर से जाएगा या फिर मैं जाऊंगा। मुझे नहीं रहना है यहां। सलमान ये बात सुन कहते हैं- क्या परमिशन दूं, जान से मार डालो इसको। यहां पर कोई किसी को रोक नहीं रहा है। इसके बाद शालीन भनोट अपनी सीट से उठ जाते हैं।

यह भी पढ़ें

सीन्स काटने पर भड़कीं आशिकी गर्ल अनु अग्रवाल





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top