मनोरंजन

Bigg Boss 16 Salman Khan got angry on Priyanka Chaudhary after Shaleen Bhano | Salman Khan ने Priyanka Choudhary को बताया घर की दूसरी अर्चना 2.0! बोले – तुम जल्द ही…

open-button


प्रियंका चौधरी को सलमान ने लगाई फटकारहाल के एपिसोड ‘शनिवार का वार’ में सलमान खान के घट में झगड़ा करने वाले सभी कंटेस्टेंट्स को काफी फटकार लगाई, लेकिन झगड़े को बढ़ावा देने वाली प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary) क्लास भी लगाई। हालांकि, इस दौरान एक्ट्रेस ने सलमान के सामने अपनी बात रखने की भी कोशिश की, जिसके लिए सलमान ने साफ मना कर दिया और उनको घर में बढ़े झगड़े के लिए जिम्मेदार माना।

जल्द अर्चना 2.0 बनोगी…

पहले सलमान खान ने शालीन भनोट (Shalin Bhanot), शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और एमसी स्टैन (MC Stan) की लड़ाई पर बात की। साथ ही उन्होंने शालीन को उनकी एक आदत के बारे में बताया कि वो किसी की बात नहीं सुनते और न समझने की कोशिश करते हैं। इसके बाद सलमान ने प्रियंका चौधरी को फटकार लगानी शुरू की। इतना ही नहीं सलमान ने प्रियंका से कहा कि ‘आप जिस तरह से आगे जा रही हों जल्द अर्चना 2.0 बनोगी’।

यह भी पढ़ें

FIFA World Cup Qatar 2022: फुटबॉल वर्ल्ड कप ओपनिंग सेरेमनी में Nora Fatehi


सलमान ने लगाई प्रियंका की क्लास
हाल में शो का एक प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें सलमान, प्रियंका को फटकार लगाते हुए कहते हैं कि ‘प्रियंका ने खुद को सच्चाई की मुरत बताती हैं और जब घर में पहले से ही आग लगी हुई थी, तब आप आग में आकर घी डालने का काम कर रही थीं’। सलमान की इस बात को सुनने के बाद पहले तो प्रियंका अपना चेहरा नीचे करती हैं और फिर कहती हैं कि ‘इसके पीछे का रीजन मैं देना चाहूंगी सर’।

वोकल कोर्ड को थोड़ा आराम दो

वहीं सलमान उनकी बात तो बीच में काटते हुए और बिना उनकी बात सुने कहते हैं कि ‘वोकल कोर्ड को थोड़ा आराम दो। आप जिस तरह से जा रही हो न घर में आप अर्चना 2 बहुत जल्द बनोगी’। इसके अलावा ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान ने कई सदस्यों को आइना भी दिखाया और बताया कौन कहां गलत जा रहा है? अब देखना होगा की सलमान की बातों को घरवाले कितने सुनते हैं। दर्शक बेसब्री से वीकेंड के वार का इंतजार करते हैं।

यह भी पढ़ें

Hollywood Best Movies: कल्पना से परे है हॉलीवुड की ये फिल्में!





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top