मनोरंजन

Bigg Boss 16 After Archana Mc Stan Fights Bigg Boss Evicted From The House | Bigg Boss 16: बिगड़ रहा है ‘बिग बॉस’ के घर का माहौल! Archan Gautam के बाद Mc Stan ने की हाथापाई

open-button


शालीन और स्टैन के बीच हुई हाथापाईइसी बीच एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मि रहा है, लेकिन इस बात ये एमसी स्टैन (Mc Stan) और शालीन भनोट (Shaleen Bhanot) के बीच हुआ है, जिसके बाद एमसी स्टैन का भी एमसी स्टैन (MC Stan eviction) का मिड नाइन एलिमिनेशन हो गया है। दरअसल, हाल के एपिसोड में स्टैन और शालीन के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो जाती है।

टीना को लेकर हुई लड़ाई

इसी के दौरान स्टैन अपने गुस्स पर कंट्रोल खो बैठते हैं और शालीन के साथ हाथापाई करने की कोशिश करते हैं, जिसके बाद अब उनके घर से बेघर होने की खबर सामने आ रही है। बात दरअसल, ऐसी है कि शो के शुरूआत हफ्तों से ही शालीन, टीना दत्ता (Tina Dutta) को पसंद करने की बात करते आ रहे हैं। वहीं एमसी स्टैन भी टीना के अच्छे दोस्त हैं। हाल के एपिसोड में टीना के पैर में मोच आ जाती है और शालीन-स्टैन उनके पास आ जाते हैं।

यह भी पढ़ें

Bigg Boss 16: छोटी-छोटी बातों पर बढ़ रहा है ‘बिग बॉस’ के घर का तापमान! जानें क्या होने वाला है आगे?


दोनों करते हैं अपशब्दों का इस्तेमाल
इसके बाद शालीन, टीना का पैर देख रहे होते हैं। वहीं टीना भी दर्द से चिल्ला रही होती हैं। टीना बार-बार शालीन को उनका पैर छोड़ने के लिए कहती रहती हैं, तभी स्टैन इसी बात को लेकर शालीन पर चिल्लाते हुए पैर छोड़ने को कहते हैं। साथ ही वो कुछ अपशब्दों का भी इस्तेमाल करते हुए वहां से निकल जाते हैं। इसी बात को लेकर दोनों के बीच अपशब्दों के साथ लड़ाई शुरू हो जाती है।

शिव ठाकरे भी बीच में कूदे

दोनों की बीच ये लड़ाई और बहस इतनी बढ़ जाती है कि स्टैन दूर से शालीन की तरफ दौड़कर आते हैं और उनके साथ फिजिकल फाइट करने की कोशिश करते हैं। इसके बाद शालीन उन्हें जकड़ लेते हैं। इसी बीच शिव भी शालीन के साथ भीड़ जाते हैं और ये एपिसोड यहीं खत्म हो जाता है, लेकिन सुत्रों की माने तो इस एपिसोड में स्टैन को भी घर से बाहर जाने के लिए कहा जाता है।

यह भी पढ़ें

CAT Trailer Out: ड्रग तस्करी का पर्दाफाश करेंगे Randeep Hooda!





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top