मनोरंजन

bharti singh apologies after she gets troll on her statement | दाढ़ी-मूंछ पर कमेंट करना भारती सिंह को पड़ा भारी, कॉमेडियन ने हाथ जोड़कर मांगी माफी

open-button


भारती के इस बयान पर बवाल मचा हुआ है। ट्विटर पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है। दाढ़ी पर भारती के कमेंट पर कई लोग नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। मामले को बढ़ता देख भारती ने इसपर सभी से माफी मांगी, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपलोड किया है।

भारती सिंह ने वीडियो में कहा कि मैंने वो वीडियो बार बार देखा. उन्होंने लोगों से अपील की है कि आप लोगों भी वो वीडियो देखें।

भारती ने आगे कहा- मैंने कभी भी किसी धर्म या किसी जाति के बारे में नहीं बोली कि इस धर्म के लोग दाढ़ी रखते हैं और ये प्रॉब्लम होती है। मैंने किसी पंजाबी के लिए नहीं बोला है कि वो दाढ़ी रखते हैं और परेशानी होती है। मैं जनरल बोल रही थी। कॉमेडी कर रही थी अपनी दोस्त के साथ। दाढ़ी-मूंछे तो आज कल हर कोई रखता है, लेकिन अगर मेरी बात से किसी भी धर्म के लोगों को दुख पहुंचा है तो मैं हाथ जोड़कर माफी मांगती हूं। मैं खुद पंजाबी हूं। मैं अमृतसर में पैदा हुई हूं।मैं पंजाब का मान पूरा रखूंगी और मुझे गर्व है कि मैं पंजाबी हूं।

वीडियो के साथ भारती ने कैप्शन में लिखा है- मैं कॉमेडी करती हूं लोगों को खुश करने के लिए, ना कि किसी का दिल दुखाने के लिए अगर मेरी किसी बात से कोई हर्ट हुआ हो तो माफ कर देना अपनी बहन समझकर।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top