मनोरंजन

bhabi ji ghar par hai know the fees of tiwari ji for one day | ‘भाबीजी घर पर हैं’ के लिए मोटी रकम वसूलते हैं तिवारी जी, एक दिन की फीस जानकर रह जाएंगे दंग

open-button


जी हां रोहिताश गौड़ का किरदार लीड है और इसे निभाने के लिए वह मेकर्स से भारी भरकम फीस लेते हैं। रोहिताश गौड़ इस मजेदार किरदार को निभाने के लिए प्रति एपिसोड 60 हज़ार रुपए फीस लेते हैं। रोहिताश गौड़ और आसिफ शेख में से ज्यादा फीस विभूति जी लेते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इन्हें हर एपिसोड के 75 हजार रुपए मिलते हैं। अंगूरी भाभी की कमाई की करें तो शो का ये सबसे पॉपुलर किरदार शुभांगी अत्रे प्ले कर रही हैं जिन्हे हर एपिसोड के 40 हजार रुपए मिलते हैं। गोरी मेम यानि सौम्या टंडन ने हालांकि कि शो को अलविदा कर दिया है पर खबर है कि वो शो में सेकेंड हाइएस्ट पेड एक्टर थी और एक एपिसोड के 60 हजार रुपए चार्ज करती थीं।

bhabi ji ghar par hai know the fees of tiwari ji for one dayरोहिताश गौड़ मूलत चंडीगढ़ के कालका के रहने वाले है। बचपन से ही एक्‍ट‍िंग का जुनून सवार था तो मुंबई चले आए। उन्होंने 1997 में जय हनुमान सीरियल से एक्टिंग करियर की शुरुआत की। 2001 में आई फ‍िल्‍म वीर सावरकर से उन्‍होंने फ‍िल्‍मों में कदम रखा। मनमोहन तिवारी भाभी जी शो में तो कच्छे बनियान का बिज़नेस करते हैं, लेकिन एक लीडिंग वेब पोर्टल के अनुसार, रियल लाइफ में वो करोड़पति हैं। रोहिताश गौड़ की पत्नी रेखा एक रिसर्चर हैं। टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रेखा कैंसर रिसर्च के लिए काम करती हैं।

भाबीजी घर पर हैं के अलावा 2010 में टीवी सीरियल लापतागंज से जुड़े थे। उसमें इन्हें खूब प्रशंसा मिली थी। उसके बाद मशहूर स्क्रिप्ट राइटर मनोज संतोषी ने उन्हें ‘भाबीजी घर पर हैं में काम करने के लिए कहा। पहले मना कर दिया मगर पत्नी रेखा ने कहा कि नहीं लीड रोल मिल रहा है तो इसे करिए। इसके बाद क्या था इस शो ने उन्हें अलग पहचान दिलाई।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top