मनोरंजन

bhabhi ji ghar par hain fame angoori bhabhi real life pic viral | भाभी जी घर पर हैं’ फेम अंगूरी भाभी रियल लाइफ में हैं बेहद स्टाइलिश देखें बोल्ड तस्वीरें

open-button


भाभी जी घर पर हैं फेम अंगूरी भाभी उर्फ शुभांगी आत्रे इस शो में भले ही अनपढ़ का रोल निभाती हैं लेकिन असल ज़िंदगी में वह पढ़ी-लिखी और बेहद ही स्टाइलिश हैं। चलिए देखते हैं अंगूरी भाभी उर्फ शुभांगी आत्रे की कुछ बोल्ड तस्वीरें

Updated: March 12, 2022 11:24:26 pm

भाभी जी घर पर हैं फेम अंगूरी भाभी उर्फ शुभांगी आत्रे को इस शो से काफ़ी ज़्यादा पॉपुलैरिटी हासिल हुई हैं। भाभी जी घर पर है यह शो बेहद ही ज़्यादा कॉमेडी हैं। इस शो को देखने वाले लाखों की संख्या में लोग हैं। महिला ही नहीं बल्कि इस शो को देखने वाले बच्चे बूढ़े भी हैं। पारिवारिक शो होने के साथ साथ यह शो बेहद ज़्यादा कॉमेडी भी हैं।

bhabhi ji ghar par hain fame angoori bhabhi real life pic viral

bhabhi ji ghar par hain fame angoori bhabhi real life pic viral

भाभी जी घर पर हैं फेम अंगूरी भाभी उर्फ शुभांगी आत्रे इस शो में मुख्य भूमिका में नज़र आती हैं। भले ही अभिनेत्री शो में अनपढ़ का रोल निभा रही है लेकिन असल ज़िंदगी में वह काफ़ी ज़्यादा पढ़ी लिखी और स्टाइलिश हैं। ये रियल लाइफ़ में सुभागी एक बेटी की मां हैं। लेकिन उन्हें देखकर यह कहना मुश्किल होता है कि वह एक बेटी की मां हैं।

आपको बता दे की महज 19 साल की उम्र है मैं शुभांगी अत्रे का शादी हो गई थी। फ़िलहाल सुभांगी की आयु 39 वर्ष बताई जाती हैं। शुभांगी ने करियर की शुरुआत साल 2007 में ‘सीरियल कसौटी ज़िंदगी की’ से की थी। इस सीरियल में उन्होंने पलछीन वर्मा का रोल प्ले किया था। इस रोल में भी अभिनेत्री को काफ़ी ज़्यादा पसंद किया गया था।

बता दें कि सुभांगी को बचपन से ही एक्टिंग और डान्स में काफ़ी रुचि थी। उन्होंने कथक सीखा है और अपने डान्स के कारण व अक्सर ही अपने कॉलेज के प्रोग्राम में भाग लिया कर दी थी। शुभांगी ने इस बात का ख़ुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया था कि वह ख़ुद भी ‘भाभी जी घर पर’ देखा करती थी।

शुभांगी ने आगे यह भी कहा था कि जब उन्हें यह बात पता चली थी कि शिल्पा शिंदे इस शो को छोड़ रही है तो उन्होंने बिना देरी करते हुए ऑडिशन के लिए अप्लाई कर दिया था। जिसके बाद से ही सुभांगी इस शो में बनी हुई है शुभांगी की एक्टिंग को लाखों लोग पसंद करते हैं।

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top