मनोरंजन

bhabhi ji ghar par hain angoori bhabhi shubhangi say thanks to makers | ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूरी का किरदार निभाकर खुश हैं Shubhangi Atre, जाने क्या कहा

open-button


भाभी जी घर पर हैं की अंगूरी भाभी उर्फ शुभांगी अत्रे ने अपने किरदार को लेकर काफ़ी ख़ुश हैं। उनका कहना है कि इस शो ने उनकी जीवन में काफ़ी कुछ नया लेकर आया हैं और उन्होने इसके लिए मेकर्स को धनयवाद भी कहा हैं।

Updated: April 15, 2022 07:37:38 pm

TV का लोकप्रिय शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ इस शो को केवल बच्चे, ही नहीं बल्कि बूढ़े और जवान लोग भी देखना पसंद करते हैं। यह सीरियल फूल ऑन कॉमेडी से भरपूर हैं। यही कारण है कि हर उम्र के लोग इस सीरियल को देखना पसंद करते हैं। इस सीरियल की लोकप्रियता काफ़ी ज़्यादा हैं। इस सीरियल में अंगूरी भाभी के किरदार को काफी ज्यादा पंसद किया जाता हैं।

bhabhi ji ghar par hain angoori bhabhi shubhangi say thanks to makers

bhabhi ji ghar par hain angoori bhabhi shubhangi say thanks to makers

बता दें कि इस सीरियल में मुख्य भूमिका निभा रही अंगूरी भाभी उर्फ़ शुभांगी अत्रे ने अपने किरदार को लेकर काफ़ी ख़ुश हैं उनका कहना है कि इस सों ने उनके करियर और जीवन पर बड़ा प्रभाव डाला हैं। एक्ट्रेस कहती है कि उन्हें हमेशा से ही अंगूरी का किरदार काफ़ी ज़्यादा पसंद था।

सुभांगी ने बताया है कि इस किरदार ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया हैं। सुभांगी आगे कहती है कि- मैंने अपने करियर में कई अलग अलग किरदार निभाए हैं लेकिन इसके दाने मेरे जीवन को सब हार दिया है इस किरदार की वजह से ही आज मैं यहाँ हूँ आज मुझे लाख लोग जानते हैं।

इस किरदार को निभाना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है यह शो मेरे दिल के बेहद क़रीब हैं। मैं इसके लिए तहेदिल से निर्माताओं को थैंक्यू बोलना चाहती हूँ। बिनाफेरर और संजय कोहली के बिना या होना असंभव था। एक्ट्रेस ने कहा है कि यह किरदार उनके लिए बेहद ही अलग रहा हैं।

यह भी पढ़ें

संजय दत्त की बेटी दिखती है बेहद खूबसूरत रहती है विदेश में, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

शुभांगी अत्रे कहती है कि भाभीजी है घर में इस सीरियल में काम करने के बाद से मुझे लोगों से बेशुमार प्यार मिला हैं। एक्ट्रेस आगे कहती हैं की अंगूरी के किरदार को दर्शक उनकी मासूमियत और उनकी शादी के लिए चाहते हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि भाभी जी घर में है अंगूरी के किरदार के लिए हाँ कहना मेरा सही निर्णय रहा हैं।

जब उनसे दर्शक को हटाने के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब दिया कि- किसी को भी हँसाना इतना आसान नहीं होता और मुझे भी अंगूरी भाभी का किरदार में ढलने में समय लगा था। अभिनेत्री कहती है कि जब मैं छोटी थी तो मैं औरतों को ऑफ़र किया करती थी जिससे मुझे मेरी किरदार को निभाने में काफ़ी मदद मिली हैं।

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top