मनोरंजन

bengali television actress pallavi dey dies by suicide | फंदे से लटका मिला बंगाली एक्ट्रेस का शव, पार्टनर के साथ लिव इन रहती थीं पल्लवी डे

open-button


अभिनेत्री अपने पार्टनर के साथ लिव इन रहती थीं। घर में काम करने वालों ने बताया कि अभिनेत्री के पार्टनर ने ही उन्हें फंदे पर लटका देख जोर से चिल्ला कर बुलाया था। हाउसकीपिंग स्टाफ के मदद से पल्लवी को नीचे उतारा गया और पुलिस को सूचना दी गई।

bengali television actress pallavi dey dies by suicide‘मोन माने ना’ में काम कर चुकीं सह-कलाकार अनामित्रा बताब्याल ने दो दिन पहले ही पल्लवी से बात की थी। उन्होंने कहा, ‘मैं सदमे में हूं। हमने 12 मई को टेलीविजन शो के लिए शूटिंग की और बाद में उनके साथ बातचीत की। मुझे इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है।’

वहीं टीम के एक अन्य सदस्य ने कहा, “वह दो दिन पहले शूटिंग में शामिल हुई थीं और हमें नहीं पता था कि वह किसी बात को लेकर उदास या परेशान थीं। मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि वह नहीं रहीं।” इस खबर से सभी को धक्का लगा है।

आपको बता दें कि पल्लवी डे ने टीवी सीरियल ‘रेशम झंपी’ से अपनी पहचान बनाई। इसके बाद उन्होंने ‘अमी सिराजर बेगम’ में काम किया। इन दिनों पल्लवी डे टीवी सीरियल ‘मोन माने ना’ में लीड रोल निभा रही थीं।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top